Breaking News

Saturday, 3 July 2021

नए कोतवाल जयपाल नेगी ने संभाला कार्यभार


नए कोतवाल जयपाल नेगी ने संभाला कार्यभार, व्यापारियों ने की शिष्टाचार भेंट

- डैस्क: केदारखंड एक्सप्रेस न्यूज़

रूद्रप्रयाग। बीते 30 जून को प्रभारी निरीक्षक रुद्रप्रयाग कुवँर सिंह बिष्ट के सेवा निवृत होने के बाद रूद्रप्रयाग कोतवाली के नए प्रभारी निरीक्षक  कोतवाल  जयपाल नेगी को बनाया गया। निरीक्षक जयपाल नेगी ने कार्यभार ग्रहण कर कहा कि जनपद मुख्यालय में सबसे बड़ी समस्या जाम की है जिसे प्राथमिकता और आम जनमानस के साथ मिलकर निराकरण किया जाएगा।


इसके अलावा उनहोंने शहर में होने वाली आपराधिक गतिविधियों पर पूर्णत: अंकुश लगाने की बात कही। आज उन्होनें ने व्यापार संघ, टैक्सी यूनियन के पदाधिकारियों से भी बैठक कर स्थानीय समस्याओं पर चर्चा की और सुझाव भी माँगे।


> व्यापार मण्डल ने की कोतवाल से शिष्टाचार भेंट

व्यापार मंडल के जिला अध्यक्ष अंकुर खन्ना अध्यक्ष के नेतृत्व में रुद्रप्रयाग के तमाम व्यापारियों ने रुद्रप्रयाग में नवनियुक्त कोतवाल जयपाल नेगी का स्वागत कर शिष्टाचार भेंट की। उन्होंने नगर क्षेत्र के विभिन्न समस्याओं से कोतवाल को अवगत करवाया। सबसे प्रमुख समस्या रूद्रप्रयाग में लगने वाले जाम के झाम से निजात दिलाने और पार्किंग की समुचित व्यवस्था करवाने की मांग की है। उसके अलावा नगर क्षेत्र में सीसीटीवी कैमरे और आपराधिक गतिविधियों पर अंकुश लगाने की मांग की गई। व्यापार मंडल जिला अध्यक्ष के साथ ही नगर व्यापार मंडल चंद्र मोहन सेमवाल, जिला संगठन मंत्री हरि सिंह बिष्ट, वरिष्ठ उपाध्यक्ष लक्ष्मण सिंह बिष्ट, नगर महामंत्री कलम सिंह रावत, नगर उपाध्यक्ष जितार जगवाण, नगर उपाध्यक्ष महेश सिंह का कप्रवाण आदि व्यापारी मौजूद थे।