Breaking News

Friday, 23 July 2021

ब्रेकिंग न्यूज़ रूद्रप्रयाग अदम्य साहस : खूखार गुलदार ने महिला पर किया हमला, गुलदार के साथ भिड़ कर बचाई जान, पढिए पूरी खबर


 ब्रेकिंग न्यूज़ रूद्रप्रयाग

अदम्य साहस : खूखार गुलदार ने महिला पर किया हमला, गुलदार के साथ भिड़ कर बचाई जान, पढिए पूरी खबर

डैस्क केदारखंड एक्सप्रेस न्यूज़

रूद्रप्रयाग। आज साढे़ 3 बजे अगस्त्यमुनि विकासखण्ड के ग्राम चमराड़ा  के अंतर्गत एक गुलदार के द्वारा एक ग्रामीण महिला पर हमला किया गया है । लेकिन महिला के आदम्य साहस की बदौलत वह खूंखार गुलदार से भिड़ गई और तब तक गुलदार पर दरान्ती से वार करती रही जब तक वह गुलदार भाग नही जाता और अंत में यहीं हुआ। गुलदार महिला के साहस के सामने हारमान होकर भाग गया। हालांकि महिला भी गम्भीर घायल हुई है। 

दरअसल हमले में घायल महिला ग्राम झटगढ  ग्राम वासी हैं वह अपने गांव से घास लेने के लिए अकेले ग्राम चमराड़ा में घास लेने गई थी वह घटनास्थल पर अकेली थी कि अचानक गुलदार ने हमला कर दिया। इस हमले में मंजू देवी को काफी गंभीर चोटें आई हैं।लेकिन मंजू देवी ने धैर्य और साहस का परिचय देते हुए बाघ के साथ संघर्ष जारी रखा और अपने हाथ में उपलब्ध दराती से गुलदार के ऊपर कई हमले कर दिए जिसमें बाघ को भी चोटें आई हैं और इसके उपरांत गुलदार ने मंजू देवी को घटनास्थल पर ही छोड़ कर भाग गया । 

इसके उपरांत भी मंजू देवी ने अपना धैर्य नहीं छोड़ा और वह हिम्मत बांधकर अकेले घर तक पहुंची घर पर भी उस समय को ही उपलब्ध नहीं था कुछ देर बाद जब घरवाले आए तब उसने बताया कि उसे बाद में घायल कर दिया है इसके उपरांत सभी ग्रामवासी इकट्ठे होकर उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र अगस्मुनि लेकर आए जहां पर उसका प्रथम उपचार किया जा रहा है। मंजू देवी पत्नी संतोष नैथानी ग्राम झटगड़ निवासी हैं।