Breaking News

Sunday, 4 July 2021

राज्यपाल बेबी रानी मौर्य ने दिलाई मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी को पद एवं गोपनीयता की शपथ


राज्यपाल  बेबी रानी मौर्य ने दिलाई मुख्यमंत्री  पुष्कर सिंह धामी को पद एवं गोपनीयता की शपथ


देहरादून। रविवार को राजभवन परिसर मे आयोजित कार्यक्रम में राज्यपाल  बेबी रानी मौर्य ने मुख्यमंत्री  पुष्कर सिंह धामी को पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलाई। इसके साथ ही राज्यपाल  बेबीरानी मौर्य ने मंत्रियों  को भी पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलाई। कार्यक्रम में राज्यपाल ने  सतपाल महाराज, डॉ हरक सिंह रावत,  बंशीधर भगत, यशपाल आर्य, बिशन सिंह चुफाल,  सुबोध उनियाल, अरविंद पाडेय,  गणेश जोशी, धन सिंह रावत, रेखा आर्य,  और स्वामी यतीश्वरानंद को  मंत्री पद और गोपनीयता की शपथ दिलाई।

इस अवसर पर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने सभी मंत्रियों को बधाई देते हुए कहा कि प्रदेश को विकास के पथ पर निरंतर अग्रसर बनाए रखने के लिए सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास के मूल मंत्र पर राज्य सरकार काम करेगी। अंतिम छोर पर खङे व्यक्ति तक विकास का लाभ पहुंचाने  के प्रति हमारी प्रतिबद्धता है।   कार्यक्रम का संचालन मुख्य सचिव  ओमप्रकाश ने किया। इस अवसर पर विधायकगण, वरिष्ठ अधिकारी और अन्य गणमान्य उपस्थित थे।


मनोनीत मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने किये शहीद राज्य आंदोलनकारियों को श्रद्धासुमन अर्पित 

मनोनीत मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कचहरी, देहरादून स्थित शहीद स्थल पर जाकर शहीद राज्य आंदोलनकारियों को श्रद्धासुमन अर्पित किये। शहीद राज्य आंदोलनकारियों को नमन करते हुए मनोनीत मुख्यमंत्री ने कहा कि शहीदों के सपनो के अनुरूप राज्य के विकास के लिए सरकार काम करेगी। दूरस्थ क्षेत्रों तक विकास का लाभ पहुंचाने की पूरी कोशिश की जाएगी।