Breaking News

Saturday, 24 July 2021

प्रो जीत राम को कांग्रेस का कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष बनाये जाने पर कांग्रेसीयोयों ने किया स्वागत


प्रो जीत राम को कांग्रेस का कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष बनाये जाने पर कांग्रेसीयोयों ने किया स्वागत

नवीन चंदोला/केदारखंड एक्सप्रेस न्यूज़

सरोवर नगरी नैनीताल पहुँचने पर डी0एस0बी परिसर,नैनीताल के वरिष्ठ प्राध्यापक एवं कृषि ,वन एवं पर्यावरण संकाय  कृष्णापुर के समन्वयक   पूर्व विधायक प्रो0जीत राम को  उत्तराखण्ड कांग्रेस में कार्यकारी अध्यक्ष बनाये जाने के बाद विभाग में आगमन पर उन्हें पुष्प-गुच्छ तथा पदम का पौधा देकर उनका स्वागत एवं अभिनन्दन किया।

वही काँग्रेस के कार्यकर्ताओं ने भी पूर्व विधायक प्रो जीत राम का स्वागत किया। इस मौके पर नगर पालिका अध्यक्ष सचिन नेगी समेत कई कार्यकता मौजूद रहे।

 प्रो0जीत राम उत्तराखण्ड की थराली विधान सभा से विधायक भी रह चुकें है तथा राजनीति में सक्रिय भूमिका के साथ-साथ उनके कुशल दिशा निर्देशन में दर्जनों छात्रों  ने शोध कार्य किया है तथा उच्च पदों पर कार्यरत है तथा वर्तमान में भी उनके निर्देशन में शोध-छात्र शोध कार्य कर रहें हैं । उन्होने खुद को वन-विज्ञान में एक प्रसिद्ध वैज्ञानिक के रूप  स्थापित किया है उनके शोध-पत्र राष्ट्रीय तथा अन्तर्राष्ट्रीय स्तर पर ख्याति प्राप्त जर्नल से प्रकाशित हो चुके है साथ ही अनेक पुस्तक भी प्रकाशित हो चुकी है ।

साथ ही आज भारत का टोक्यों ओलंपिक में रजत पदक से खाता खुलने पर हर्ष व्यक्त किया तथा खिलाडियों के ओलंपिक में बेहतर प्रर्दशन कर राष्ट्र का नाम रोशन करने के लिए शुभकामनाएं दी। आज टोक्यो ओलंपिक में मणिपुर की वैटलिफटर मीराबाई चानू ने महिलाओं की 49 किग्रा वैट कैटेगिरी में   भारत के लिए पहला रजत पदक जीतकर राष्ट्र को गौरन्वित किया।

 कार्यक्रम में प्रो0 एल0एस0 लोधियाल, प्रो0ललित तिवारी, डॉ0 आशीष तिवारी , डॉ0सुषमा टम्टा, डॉ0नीलु लोधियाल, डॉ0विजय कुमार, डॉ0नवीन पाण्डें, डॉ0वन्दना नेगी, डॉ0  श्रृति साह डॉ0वीना फुलेरा  संतोष कुमार एवं  कुन्दन बिष्ट मौजूद रहे।