Breaking News

Tuesday, 13 July 2021

अलग अलग हिस्सों में कोरोना बचाव सामग्री वितरित कर रहा हंस फाउंडेशन


अलग अलग हिस्सों में कोरोना बचाव सामग्री वितरित  कर रहा हंस फाउंडेशन


डैस्क : केदारखंड एक्सप्रेस न्यूज़

कोरोना महामारी के बीच हंस फाउंडेशन आगे आकर प्रदेश के अलग अलग हिस्सों में कोरोना बचाव सामग्री और जरुरतमंदो को निशुल्क खाद्यान सामग्री वितरित करने का कार्य कर रहा हैं। फाउंडेशन के द्वारा "सेवा भी सम्मान भी" कार्यक्रम के तहत उत्तराखण्ड के दोनों मंडलों गढ़वाल और कुमायूं के दूरस्थ गांवो में जाकर लोगो की मदद की जा रही है।

हंस फाउंडेशन के द्वारा वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक पौड़ी पी.रेणुका देवी को 1000 राशन किट बैग सौंपे गए थे।जिन्हें इन दिनों पौड़ी पुलिस के जवान गाँव गाँव जाकर जरुरतमंदो के बीच जाकर वितरित रहे है।पुलिस के द्वारा पौडी ज़िला मुख्यालय के नजदीकी गाँवो के साथ साथ सतपुली,पैठाणी,धुमाकोट व थैलीसैण जैसे दूरस्थ इलाको में भी खाद्य सामग्री वितरित की जा रही है।

प्रेस क्लब श्रीनगर के महामंत्री पंकज मेंदोली ने फाउंडेशन के कार्यों की सराहना करते हुए कहा कि कोरोना महामारी के इस संकट में हंसः फाउंडेशन के द्वारा चलाये जा रहे सेवा भी सम्मान भी कार्यक्रम के तहत जरुरतमंदो को वितरित कोरोना बचाव सामग्री और खाद्यान से काफी हद तक राहत मिली है।हंसः फाउंडेशन कोरोना काल में जरुरतमंदो की मदद के लिए घर घर तक पहुंचा है।