Breaking News

Friday, 4 June 2021

पुलिस और आबकारी टीम ने संयुक्त रूप से किया अंग्रेजी शराब की दुकान का निरीक्षण, स्टॉक मिला पूरा

पुलिस और आबकारी टीम ने संयुक्त रूप से किया अंग्रेजी शराब की दुकान का निरीक्षण, स्टॉक मिला पूरा


डेस्क /केदारखण्ड एक्सप्रेस न्यूज़

रुद्रप्रयाग। जनपद मुख्यालय स्थित अंग्रेजी शराब की दुकान का पिछले दिनों सोशल मीडिया में एक वीडियो वायरल हो रहा था जिसमें रात के अंधेरे में शराब की दुकान से सप्लाई की जा रही थी इसको लेकर आबकारी विभाग और पुलिस पर सवाल भी खड़े किए जा रहे थे। केदारखंड एक्सप्रेस ने इस खबर को प्रमुखता से प्रकाशित किया था जिसके बाद पुलिस द्वारा एक जांच टीम गठित कर आबकारी विभाग और पुलिस द्वारा संयुक्त रूप से शराब के ठेके का निरीक्षण किया गया जिसमें शराब की दुकान में पूरा स्टॉक पाया गया।

पुलिस अधीक्षक आयुष अग्रवाल ने कहा रुद्रप्रयाग स्थित शराब की दुकान का निरीक्षण किया गया जिसमें शराब की दुकान का स्टॉक पूरा पाया गया ऐसे में सोशल मीडिया में वायरल हो रही वीडियो पुरानी प्रतीत हो रही है। उन्होंने कहा वीडियो को लेकर किया जा रहा दवा की रुद्रप्रयाग मुख्यालय की अंग्रेजी शराब की दुकान से अवैध रूप से शराब की सप्लाई हो रही है खंडन किया जाता है कि किसी भी प्रकार से शराब की सप्लाई नहीं हुई है। पुलिस उपाधीक्षक गणेश लाल कोहली ने बताया मौके पर चेक करने के बाद शराब का स्टॉक पूरा पाया गया है ऐसे में यह दावा किया जाना सरासर गलत है कि अंग्रेजी शराब की दुकान से अवैध रूप से शराब सप्लाई हुई है।

हालांकि वायरल वीडियो की अभी तक किसी भी स्तर पर जांच नहीं हुई है कि यह वीडियो कब की है।  ऐसे में यह सवाल अब भी अनुत्तरित है कि वायरल वीडियो का सच सच क्या है।

एक बार फिर देखिये वीडियो-