Breaking News

Thursday, 3 June 2021

उत्तराखंड के इस जिले में अनैतिक देह व्यापार का बड़ा खुलासा, चौकाने वाला सच आया सामने


उत्तराखंड के इस जिले में अनैतिक देह व्यापार का बड़ा खुलासा, चौकाने  वाला सच आया सामने



डेस्क : केदारखण्ड एक्सप्रेस न्यूज़ 

नैनीताल। उत्तराखंड के रामनगर से एक चौकाने वाली घटना सामने आ रही है जहाँ अनैतिक देह व्यापार के दलदल में कई युवतियां फंसी हैं। पुलिस ने देर रात छापेमारी कर इस रैकेट का भांडाफोड़ करने के साथ कई चैकाने वाले खुलासे किये हैं।   

प्राप्त जानकारी के अनुसार नैनीताल जिले के रामनगर के चोरपानी गांव में पुलिस ने अनैतिक देह व्यापार चलाने वाले गिरोह का पर्दाफाश किया है।साथ ही गिरोह के संचालक लखनपुर निवासी शंकर पुत्र द्वारिका प्रसाद, भवानीगंज निवासी गर्षित पुत्र विकास व खताड़ी निवासी मुनीष पुत्र इसरत व मोहल्ला  द। उऊगुलरघट्टी निवासी बादशाह इरशाद पुत्र शहादत के साथ ही संचालिका व 3 कॉल गर्ल्स सहित कुल 8 लोगों को गिरफ्तार किया है। आरोपितों के खिलाफ अनैतिक देह व्यापार के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया है। 

बताया जा रहा है कि संचालिका एक व्यक्ति से ढाई हजार रुपये लेती थी और इसमें से आधी धनराशि कॉल गर्ल को देती थी। पुलिस द्वारा गिरोह को पकडने के लिए उनके संचालकों से 2 कॉल गर्ल्स का 5000 में सौदा तय किया, पुलिस द्वारा सौदा फोन पर तय किया गया था। तय सौदे के तहत बुधवार देर रात्रि 2 पुलिस कर्मियों को सादी वर्दी में संचालक के घर भेजे गए, कुछ समय गुजरने के बाद सीओ बलजीत सिंह भाकुनी के नेतृत्व में एसओजी प्रभारी सुधीर, कोतवाल अबुल कलाम के साथ पुलिस टीम ने वहां छापा मारा तो हड़कंप मच गया।  पुलिस ने जब दरवाजे खुलवाए तो 2 कमरों में दो जोड़े आपत्तिजनक हालत में पाए गए। पुलिस टीम ने घर में मौजूद सभी लोगो को (चार महिला व चार युवक) को पकड़ लिया। इसी बीच एक आरोपित फरार हो गया था जिसको बृहस्पतिवार सुबह दबोच लिया गया।

चोरपानी गांव में पुलिस को काफी समय से हत्या के मामले में जेल में बंद एक व्यक्ति की पत्नी पूजा सैनी के घर में अनैतिक देह व्यापार चलाने की सूचना मिल रही थी। उनसे जब कोतवाली लाकर सख्ती से पूछताछ की गयी तो आरोपितों ने स्वीकारा कि वह लंबे समय से अनैतिक व्यापार का धंधा कर रहे है। अब पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि अब और कितने लोग इस धंधे से जुड़े हुए है। पूछताछ के दौरान गिरोह से जुड़ी अन्य कालगर्ल्स के नाम सामने आए हैं जिसके बाद पुलिस ऐसी और कालगर्ल की डिटेल भी खंगाल रही है।