Breaking News

Monday, 28 June 2021

पति की जेब से सात सौ रूपये लेकर पत्नी लापता, रिपोर्ट दर्ज



  पति की जेब से सात सौ रूपये लेकर पत्नी लापता, रिपोर्ट दर्ज 

-सुनील सेमवाल/केदारखण्ड एक्सप्रेस 

जखोली/रूद्रप्रयाग। जनपद रूद्रप्रयाग में महिलाओं के घर से फरार होनी एक के बाद एक घटना सामने आ रही है। बीते दिनों बसुकेदार क्षेत्र से एक महिला के लापता होने की खबर सामने आई थी तो वही जखोली विकासखण्ड से भी एक ऐसा ही मामला सामने आ रहा है जहाँ पत्नी पति की जेब से सात सौ रूपये लेकर गुमशुदा चल रही है। हालांकि लापता महिला द्वारा डाकघर से भी 22 हजार रूपये निकाले गए हैं। 

दरअसल बीते रोज जखोली विकासखण्ड के कुरछोला गांव निवासी जगदीश पंवार पुत्र चन्द्र सिंह ने जखोली चैकी में अपनी पत्नी के गुमशुदा होने की रिपोर्ट दर्ज करवाई। उन्होंने बताया कि उनकी पत्नी कंचन देवी (उम्र 26) 24 जून को सुबह बिना बताये कही चली गई। बाद में घर न आने पर काफी खोजबीन की गई लेकिन कहीं कोई पता नहीं चला। उसके बाद जगदीश पंवार अपने ससुराल मुशाढुंग भी गए लेकिन वहां भी पता चला कि वहां नहीं आई। परिवार के सदस्यों के साथ सम्भावित सभी जगहों पर ढूंढखोज किया गया लेकिन कंचन का कहीं भी पता नहीं चल पाया। 

बताया जा रहा है कि कंचन देवी द्वारा 23 जून को कुरछोला डाकघर से 22 हजार रूपये निकाले। जबकि जिस दिन घर से वह लापता हुई उस दिन पति की जेब से भी 7 सौ रूपये निकाले गए। कंचन के पति जगदीश पंवार द्वारा बीते रोज जखोली चैकी में अपनी पत्नी की गुमशुदा की रिपोर्ट दर्ज करवाई है।