Breaking News

Thursday, 24 June 2021

कांग्रेस पार्टी करेगी प्रत्येक न्यायपंचायत में पद यात्रा : देवेन्द्र बिस्सा


कांग्रेस पार्टी करेगी प्रत्येक न्यायपंचायत में पद यात्रा : देवेन्द्र बिस्सा


-भूपेंद्र भण्डारी/केदारखण्ड एक्सप्रेस 

 

रुद्रप्रयाग।  अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी द्वारा नियुक्त  जिला प्रभारी देवेंद्र बिस्सा केदारनाथ विधानसभा के चोपता ब्लॉक में युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बैठक ली।


कांग्रेस पार्टी करेगी प्रत्येक न्यायपंचायत में पद यात्रा

अखिल भारतीय कमेटी के निरेदेशानुसार आज आई सी सी कॉर्डिनेटर देवेन्द्र बिस्सा ने कांग्रेस पार्टी पदाधिकारियों के साथ मीटिंग में बताया कांग्रेस पार्टी के पदाधिकारी रुद्रपयाग डिस्ट्रिक के  प्रत्येक न्याय पंचायत में पद यात्रा निकालेगी इसी क्रम में आज केदारनाथ विधायक मनोज रावत जी ने चोपता न्याय पंचायत कांग्रेस जंडे दिखाकर पद यात्रा की शुरुआत की।


विधायक मनोज रावत के विकास कार्यों को देखते हुए 15 युवाओं ने कांग्रेस का दामन थामा साथ ही देवेंद्र बिस्सा जी द्वारा सभी युवाओं को कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण कराई गई।  बैठक लेते हुए प्रभारी जी द्वारा संगठन की मजबूती के लिए कार्यकर्ता व पदाधिकारियों सोशल मीडिया पर केदारनाथ विधानसभा में होने वाले कार्यों को जन जन तक पहुंचाने के लिए निर्देशित किया गया साथ ही करोना काल में युवा कांग्रेस द्वारा किए गए ऐतिहासिक कार्यों की सराहना की। विधायक मनोज रावत जी द्वारा युवा कांग्रेस के स्वर्णिम इतिहास को याद करते हुए कहा युवा कांग्रेस केदारनाथ आपदा हो या देश के किसी भी संकट में सबसे पहले खड़े होकर लोगों की मदद करने का कार्य करती है।

जितने भी युवा युवा कांग्रेस परिवार में शामिल हुए उनका स्वागत करते है। युवा कांग्रेस जिला अध्यक्ष संतोष रावत द्वारा सभी युवा साथियों को 2022 के चुनाव के लिए घर-घर जाकर कांग्रेस के लिए प्रचार करने की बात की गई।   युवा कांग्रेस जिले में गांव गांव जाकर पदयात्रा के माध्यम से बीजेपी के डबल इंजन की सरकार की नाकामी को जनता के बीच लाने का कार्य करेंगे कांग्रेस के बैनर तले गांव-गांव घर-घर जाकर कांग्रेस की नीतियों, विचारधारा को लोगों तक पहुंचाने के लिए पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं को निर्देशित किया गया। कांग्रेस में जुड़ने वाले युवा साथियों को जल्द बड़ी जिम्मेदारी देकर अपने-अपने क्षेत्रों में भेजा जाएगा। प्रत्येक बूथ पर सोशल मीडिया की टीम तैयार की जाएगी जिसके लिए चोपता ब्लॉक का प्रभारी संपन्न नेगी को बनाया गया।

प्रदेश सचिव संपन्न नेगी, अजय झिक्वान, गोपी रौथान, वीर विक्रम सिंह आदि लोग उपस्थित थे