Breaking News

Sunday, 13 June 2021

दुखद खबर: कांग्रेस की वरिष्ठ नेता इंदिरा हृदयेश्ज्ञ का निधन, राज्य में शोक की लहर

 


दुखद खबर: कांग्रेस की वरिष्ठ नेता इंदिरा हृदयेश का निधन, राज्य में शोक की लहर 


डेस्क: केदारखण्ड एक्सप्रेस न्यूज

दिल्ली/देहरादून/रूद्रप्रयाग। हमारे पास एक दुखद खबर सामने आ रही है। नेता प्रतिपक्ष व कांग्रेस की वरिष्ठ नेता इंदिरा हृदयेश का निधन हो गया है। इंदिरा हृदयेश दिल्ली में कांग्रेस हाईकमान के साथ मीटिंग में शामिल होने दिल्ली गई थी। इसके बाद उनकी तबीयत खराब हो गई। हल्द्वानी की मौजूदा विधायक को इसके बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनका निधन हो गया। 

हृदयेश के निधन से कांग्रेस और उत्तराखण्ड की राजनीति के लिए यह एक बड़ा झटका लगा है। उनके निधन की खबर फैलने के बाद पूरे राज्य में शोक की लहर है। पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत समेत कांग्रेस के कई नेताओं ने उनके निधन पर शोक व्यक्त किया है। 

इधर रूद्रप्रयाग में भी कांग्रेस के केदारनाथ विधायक मनोज रावत, जिलाध्यक्ष ईश्वर सिंह बिष्ट, पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष देवेन्द्र झिक्वाण, पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष लक्ष्मी राणा, पालिका अध्यक्ष गीता झिक्वाण, जखोली ब्लाॅक प्रमुख प्रदीप थपलियाल, लक्ष्मण सिंह रावत, मंहत गोस्वामी, बंठी जगवाण सहित जिले के कांग्रेस ने इंदिरा हृदियेश के निधन पर गहरा दुःख व्यक्ति करते हुए इसे कांग्रेस और राज्य की राजनीति के लिए बहुत बड़ा नुकसान बताया है। उन्होंने मृत आत्मा की शांति की कामना की है।