Breaking News

Wednesday, 30 June 2021

रुद्रप्रयाग- 35 वर्षीय युवक पर भालू ने हमला कर बुरी तरह किया जख्मी


रुद्रप्रयाग- 35 वर्षीय युवक पर भालू ने हमला कर बुरी तरह किया जख्मी


डैस्क: केदारखंड एक्सप्रेस न्यूज़

रुद्रप्रयाग। बसुकेदार तहसील क्षेत्र मेंं भालू के हमले से एक 35 वर्षीय युवक बुरी तरह जख्मी हो गया। घटना देर सांय की बताई जा रही है, घटना देर सांय रात होने के कारण युवक को आज सुबह उपचार हेेतु परिजनो द्वारा जिला अस्पताल लाया जा रहा है। घटना के बाद से क्षेत्र में लोगों के बीच भालू की दहशत बनी हुई है, लोगों ने वन विभाग से भालू के आतंक से निजात दिलाने की मांग की है।

मामला बसुकेदार तहसील क्षेत्र के जोला गॉव का है जहां बीती सांय लगभग पॉच बजे जोला गॉव निवासी महेशानंद जोशी पुत्र कृष्णा नंद गॉव के पास जंगल मे घास लेने गया था अचानक भालू ने युवक पर हमला कर दिया शुक्र ये रहा कि भालू के हमला करते ही यूवक पेड़ पर चड़ गया, लेकिन तब तक भालू ने यूवक के पैरो पर हमला कर लहूलुहान कर दिया। जैसे तैसे युवक ने पेड़ पर चड़कर अपनी जॉन बचाई। 

घटना देर शांय की होने के कारण परिजनों द्वारा आज सुबह जिला अस्पताल लाया जा रहा है। घायल युवक के परिजनों ने बताया कि भालू के हमले से युवक का दाहिना पॉव बुरी तरह जख्मी हो गया है। घटना के बाद से क्षेत्र में लोगों के बीच भालू की दहशत बनी हुई है, लोगों ने वन विभाग से भालू के आतंक से निजात दिलाने की मांग की है।