Breaking News

Tuesday, 4 May 2021

सनसनी : पत्नी की हत्या कर शव को झाड़ियों में छुपाया, हत्यारा गिरफ्तार


सनसनी : पत्नी की हत्या कर शव को झाड़ियों में छुपाया,  हत्यारा गिरफ्तार


डेस्क : केदारखण्ड एक्सप्रेस न्यूज़ 

चमोली। चमोली जनपद के गैरसैंण से  एक सनसनी खेज मामला प्रकाश में आ रहा है जहाँ पति ने अपनी पत्नी की निर्मम हत्या कर शव को झाडियों में छुपा दिया। राजस्व पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर हत्यारे को गिरफ्तार कर लिये हैं। 

खनसर घाटी में नौगांव में पति ने अपनी पत्नी की हत्या कर उसका शव झाड़ियों में छुपा दिया। सूचना पर नायब तहसीलदार मौके पर पहुंचे और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया राजस्व पुलिस ने पति को गिरफ्तार कर लिया है। नायब तहसीलदार राकेश पल्लव ने कहा कि मंगलवार दोपहर 12 बजे थाना अध्यक्ष सुभाष जखमोला ने एक महिला का शव संदिग्ध अवस्था में जाने में पड़े होने की सूचना दी।

पटवारी आशुतोष, दुर्गा प्रसाद कप्रवान व मनोज कार्की को लेकर वे घटनास्थल पर पहुंचे महिला की शिनाख्त अनीता देवी पत्नी केदार सिंह ग्राम नौगांव के रूप में हुई पूछताछ में महिला के मायके पत्थर कट्टा गांव के ग्राम पहरी भरत सिंह ने कहा कि सोमवार रात को महिला अनीता के पति ने अपने ससुर राजेश सिंह को फोन पर बताया कि उसने उसकी लड़की को मार दिया है। नायब तहसीलदार ने महिला के पति केदार सिंह से कड़ाई से पूछताछ की तो उसने बताया कि उसने पति का गला दबाकर हत्या की है। उसे रस्सी के सहारे पेड़ पर लटका दिया इसके बाद रस्सी काट कर महिला को दूर झाड़ियों में छुपा दिया ताकि लोग उसे ना देख सके। 

इसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया जबकि शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया महिला के 3 बच्चे हैं पत्नी की हत्या की वजह पता करने के लिए पूछताछ की जा रही है आरोपी गांव में ही खेती बाड़ी करता है।