Breaking News

Thursday, 20 May 2021

राष्ट्रीय पुरानी पेंशन बहाली संयुक्त मोर्चा ने कोरोना से निपटने के लिये आया आगे, दी सुरक्षा सामग्री

राष्ट्रीय पुरानी पेंशन बहाली संयुक्त मोर्चा ने कोरोना से निपटने के लिये आया आगे, दी सुरक्षा सामग्री


डेस्क : केदारखण्ड एक्सप्रेस न्यूज़ 

रुद्रप्रयाग। राष्ट्रीय पुरानी पेंशन बहाली संयुक्त मोर्चा रुद्रप्रयाग ने कोरोना महामारी से निपटने में मदद के लिए आगे आया है। मोर्चा ने जिलाधिकारी रुद्रप्रयाग को कोविड संक्रमण के दौर में जरूरतमंद लोगों के लिए 5000 फेस मास्क,500 फेस शील्ड आदि आवश्यक सामग्री उपलब्ध करवाई है। मोर्चा कोरोना काल के बीते वर्ष में भी जरूरतमंदों की मदद के लिए आगे आया था। 


गुरुवार को राष्ट्रीय पुरानी पेंशन बहाली संयुक्त मोर्चा के  पदाधिकारियों ने जिलाधिकारी मनुज गोयल से मुलाकात की। इस मौके पर मोर्चा ने जिला प्रशासन  को  5000 फेस मास्क, 500 फेस शील्ड मास्क सौंपे। जिलाध्यक्ष अंकित रौथाण  ने बताया कि वैश्विक महामारी के दौर में कर्मचारी भी सहयोग के लिए लगातार हाथ बढ़ा रहे हैं। उन्होंने बताया कि इस सहायता के अलावा स्वास्थ्य विभाग को जल्द ही उपकरण व मेडिकल किट भी प्रदान की जाएंगी। जनपदीय संरक्षक रणबीर सिंधवाल ने कहा कि मोर्चा ने जिला स्तर पर कंट्रोल रुम स्थापित किए गए हैं। हेल्पलाइन से सहयोग मांगने वालों की लगातार मदद की जा रही है। जिला उपाध्यक्ष अंकित रावत ने कहा कि टीकाकरण शत-प्रतिशत हो इसके लिए सरकार को ठोस रणनीति बनानी होगी। 

उन्होंने सहयोग के लिए लोगों से बढ़-चढ़कर आगे आने का आह्वान भी किया। इस मौके पर शंकर भट्ट गिरिजेश सेमवाल संदीप रावत सुखबीर बिष्ट अवधेश सेमवाल हरभजन सिंह बिष्ट अकुंश नौटियाल आदि मौजूद  रहे। कार्यक्रम में सहयोग राशि मोर्चे के सदस्यों द्वारा  एकत्र की गई। जिनमें वरिष्ठ उपाध्यक्ष अतुल शाह, महिला उपाध्यक्ष शशि चौधरी , देवेश देवशाली , रजत कुमार , रणजीत शाह , सन्दीप रावत, प्रदीप रावत, दुर्गाप्रसाद भट्ट , गिरिजेश सेमवाल , कैलाश गार्ग्य , कमल नेगी , प्रवीण घिल्डियाल, बी एल आर्य, अनसुया प्रसाद सती व अवतार सिंह आदि सम्मिलित रहे।