Breaking News

Saturday, 29 May 2021

कोरोना राहत सामग्री के साथ पौडी पहुँचे पत्रकार उमेशकुमार, कहा- एक एक जान कीमती है। सबको साथ मिलकर कोरोना को हराना है



कोरोना राहत सामग्री के साथ पौडी पहुँचे पत्रकार उमेशकुमार, कहा- एक एक जान कीमती है। सबको साथ मिलकर कोरोना को हराना है


डेस्क : केदारखण्ड एक्सप्रेस न्यूज़ 

पौड़ी। कोविड के इस काल मे पहाड़ी इलाके विषम परिस्थितियों में हैं। आज गाँव गाँव तक कोरोना ने अपनी दस्तक दे दी है।  स्वास्थ्य सुविधाओं का पाहाड़ो में हमेशा ही अभाव रहा है। ऐसे में पत्रकार व समाजसेवी उमेशकुमार लगातार पहाड़ी क्षेत्रों में स्वयं जाकर कोरोना राहत सामग्री पहुंचाने का कार्य कर रहे हैं। 

आपको बता दें कि अबतक उमेशकुमार द्वारा अल्मोड़ा ,बागेश्वर ,पिथौरागढ़ , चमोली ,टिहरी ,रुद्रप्रयाग ,श्रीनगर ,उत्तरकाशी में हवाई मार्ग से जाकर राहत सामग्री पहुंचाई। इसी कड़ी में आज उमेशकुमार पौडी पहुँचे जहां राँसी हेली पैड पर उन्होंने स्थानीय युवाओ औऱ सामजिक कार्यकर्ताओ से मुलाकात कर उन्हें ऑक्सीमीटर औऱ कोरोना राहत सामग्री सौंपी ।

इस दौरान उन्होंने बताया कि ये वक्त सरकार की आलोचना करने का नही है इस समय एक एक जान कीमती है। हमे सरकार के साथ मिलकर कोरोना के खिलाफ लड़ाई लड़नी है। उन्होंने कहा कि पहाड़ो की विषम भौगोलिक परिस्थितियों को देखते हुए उनकी पाहाड़ परिवर्तन समिति की टीम ग्राउंडजीरो पर दुर्गम से दुर्गम इलाके में राहत पहुंचा रही है । वहीं उनके द्वारा हेली के माध्यम से त्वरित राहत पहुंचाने का कार्य किया जा रहा है ताकि पहाड़ो के किसी भी गाँव मे कोई समस्या न हो। उन्होंने कहा कि ये वक्त राजनीति का नहीं है यहाँ उपस्थित सभी लोग अलग अलग दलों की विचारधारा से सम्बंध रखते होंगे पर इस लड़ाई में हम सब एक हैं। क्योंकि इस समय दल की बात नही है ,सबका दिल उत्तराखण्ड के इन दुर्गम पाहड़ी क्षेत्रों के लिए एक है। 


आपको बता दें कि राँसी स्टेडियम हेली पैड से उमेशकुमार ने नजदीकी गाँवो में भी कोरोना राहत सामग्री बाँटी । उन्होंने लोगो से मुखातिब होते हुए कहा कि वो हर यथासंभव मदद के लिए हर वक्त तैयार हैं। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि उमेशकुमार के साथ कोविड की इस जंग में वॉलीवुड स्टार से लेकर अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर तक सभी लोग पाहाड़ों की मदद के लिए आगे आ रहे हैं।