Breaking News

Saturday, 29 May 2021

चिकित्सकों पर जो अभद्र टिप्पणी करने वाले बाबा रामदेव का विरोध किया युवा कांग्रेस



चिकित्सकों पर जो अभद्र टिप्पणी करने वाले बाबा रामदेव का विरोध किया युवा कांग्रेस


थराली। युवा कांग्रेस थराली ने बाबा रामदेव के खिलाफ अपने घरों में रहते हुए सांकेतिक धरना दिया। उनकी नाराजगी यह है कि रामदेव ने चिकित्सकों पर जो अभद्र टिप्पणी की, वह अनुचित है। उनका कहना है कि आयुर्वेद का हम समर्थन करते हैं पुरजोर समर्थन करते हैं लेकिन रामदेव की हरकतों का विरोध करते हैं।

जिस प्रकार से बाबा रामदेव ने हमारे देश के कोरोना योद्धा डाक्टरों का अपमान किया है जिसको लेकर कल हरिद्वार में बाबा रामदेव के पतंजलि योगपीठ के गेट के बाहर युवा कांग्रेस के साथियों के द्वारा धरना प्रदर्शन किया गया था उसी क्रम में आज दिनांक 29 मई को सभी युवा कांग्रेस के साथियों द्वारा अपने आवास पर बाबा रामदेव की गिरफ्तारी की मांग करते हुए पूरे प्रदेश के युवा साथियों के साथ सांकेतिक धरना प्रदर्शन का कार्यक्रम किया गया।

युवा कांग्रेस के विधानसभा अध्यक्ष नवीन चन्दोला ने कहा कोरोना महामारी के संक्रमण से देश और दुनिया जूझ रही है। फ्रंट लाइन वर्कर्स, हमारे कोरोना योद्धा डॉक्टर्स लगातार जनसेवा कर लोगों की जान बचाने के लिए दिन रात एक कर रहे हैं। वहीँ दूसरी ओर योग गुरु बाबा रामदेव इस प्रकार की अनर्गल बयानबाजी कर कोरोना योद्धा डॉक्टर्स का मनोबल तोड़ने का काम कर रहे हैं। युवा कांग्रेस मांग करती है कि बाबा रामदेव समस्त कोरोना योद्धाओं से माफ़ी मांगी व राज्य सरकार बाबा रामदेव पर कोविड महामारी एक्ट के तहत अफवाह फैलाने के लिए मुकदमा दर्ज करें।

सांकेतिक धरने में युवा कांग्रेस विधानसभा अध्यक्ष नवीन चन्दोला, जिला उपाध्यक्ष नवनीत रावत, विधानसभा उपाध्यक्ष हैरी फरस्वार्ण, दलीप नेगी,मुकेश गुंसाई, कमल सिंह, राजेन्द्र मेहरा, मन्नू नेगी, चंदन परिहार, हर्षवर्धन बुटोला, अभिषेक रावत, अर्जुन सिंह,समीर सिद्धिकी,योगेश चमोली, देव रावत,आदि लोग शामिल रहे।