Breaking News

Thursday, 13 May 2021

गौशाला के अन्दर महिला ने फांसी लगाकर की आत्महत्या: पुलिस ने लिया शव कब्जे में



गौशाला के अन्दर महिला ने फांसी लगाकर की आत्महत्या: पुलिस ने लिया शव कब्जे में


-भानू भट्ट/केदारखण्ड एक्सप्रेस

बसुकेदार। रूद्रप्रयाग जखोली विकासखण्ड के बसुकेदार तहसील से एक महिला द्वारा गौशाला के अंदर फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर दी है। ग्राम प्रधान की सूचना पर अगस्त्यमुनि पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पंचनाम भकर पोस्टमार्टम के लिए जिला चिकित्सालय भेज दिया है। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार तहसील बसुकेदार के अन्तर्गत किमाणा दानकोट गांव में बीती रात को 38 वर्षीय ललिता देवी पत्नी हेमराज सिंह ने घर के पास की गौशाला में फांसी लगाकर खुदखुशी कर दी। घटना की भनक तब लगी जब ललिता का पति सुबह गौशाला गया। गौशाला का दरवाजा खोलते ही वह हैरान रह गया। उसकी पत्नी ललिता ने गौशाला के अंन्दर कड़ी के सहारे रस्सी से फांसी लगा रखी थी। हेमराज सिंह ने इसकी सूचना ग्राम प्रधान को दी। प्रधान द्वारा सूचना बसुकेदार चैकी को दी जिसके बाद थाना प्रभारी अगस्त्यमुनि जयपाल सिंह नेगी,माय फोर्स मौके पर पहुंचे। 

पुलिस द्वारा शव को कब्जे में लेकर उसका पंचायतनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला चिकित्सालय भेज दिया। अभी तक अत्म हत्या के कारण का पचा नहीं चल पाया है। समाचार लिखे जाने तक महिला के  मायके पक्ष के लोगों की ओर से भी किसी तरह की तहरीर नहीं दी गई है।