Breaking News

Saturday, 8 May 2021

ब्रेकिंग न्यूज: रूद्रप्रयाग के तीन गाँवों में कोरोना का विस्फोट, उपजिलाधिकारी ने तीनों गाँवों में आवागमन किया प्रतिबंधित


ब्रेकिंग न्यूज: रूद्रप्रयाग के तीन गाँवों में कोरोना का विस्फोट, उपजिलाधिकारी ने तीनों गाँवों में आवागमन किया प्रतिबंधित 


डैस्क: केदारखण्ड एक्सप्रेस न्यूज

रूद्रप्रयाग। रूद्रप्रयाग में आज तीन गावों में कोरोना ने धमाका कर दिया है। ग्राम सभा मालखी रा.उ.नि. क्षेत्र अगस्त्यमुनि में 27 कोरोना के पाॅजिटिव मामले, गाम भटवाड़ी अगस्त्यमुनि में 33 मामले वह जिला मुख्यालय के नजदीक हितडांग पुनाड़ में 35 कोरोना के केश सामने आये हैं। उक्त गाँवों में उप जिलाधिकारी बृजेश तिवारी के आदेशों पर कांन्टेंनमेंट जोन घोषित कर दिया है। प्रशासन के अग्रिम आदेशों तक इन गाँवों में आवागमन पूर्णतः प्रतिबंधित रहेगा। 

उप जिलाधिकारी बृजेश तिवारी ने जानकारी देते हुए बताया कि आज कोरोना रूद्रप्रयाग के तालखी, भटवाड़ी और हितडांग में क्रमशः 27, 33, 35 कोरोना के पाॅजिटिव मामले सामने आए थे। संक्रमण अन्य लोगों पर न फैले इसी के दृष्टिगत उक्त गांवों की सीमाए सील कर दी गई हैं और यहां पूर्ण रूप आवागमन पर प्रतिबंध लगाया गया है। कोई व्यक्ति अगर नियमों का उलंघन करता है तो उसके विरूद्ध आपदा अधिनियमों की धाराओं में कार्यवाही की जायेगी। 

दरअसल रूद्रप्रयाग जनपद में कोरोना के लगातार आकड़े बढ़ रहे हैं जबकि मौतों का सिल्लसिला भी नहीं थम रहा है। आज जहां 271 नये मामले सामने आए हैं तो वहीं 6 लोगों की कोरोना से मौतें भी हुई हैं। ऐसे में लोगों के अन्दर कोरोना को लेकर अब भारी दहशत भी नजर आने लगी है।