Breaking News

Sunday, 23 May 2021

वैक्सीनेशन के बाद ही लगाई जाए शिक्षकों की कोविड में ड्यूटी


वैक्सीनेशन के बाद ही लगाई जाए शिक्षकों की कोविड में ड्यूटी

रुद्रप्रयाग। इन दिनों लगातार कोरोना का संक्रमण बढ़ रहा है ऐसे में शिक्षा विभाग के शिक्षकों की ड्यूटी कोरोना की व्यवस्थाओं पर लगाई गई है किंतु शिक्षकों का अभी तक वैक्सीनेशन नहीं हो पाया है जिस कारण शिक्षक कोविड-19 से भयभीत हो रहे हैं जिलाधिकारी को दिए पत्र में उन्होंने शिक्षकों को तत्काल वैक्सीन लगाने की मांग की है और उसके बाद ही उन्हें कोविड-19 पर तैनात किए जाने की बात कही है।

राजकीय शिक्षक संघ के जिलाध्यक्ष आनंद सिंह जगवाण एवं महामंत्री पंकज भट्ट ने शिक्षकों के लिए कोविड-19 टीकाकरण के लिए अलग केंद्र बनवाने की मांग की है। जिलाधिकारी को दिए ज्ञापन में शिक्षक संघ के अध्यक्ष ने कहा इस संबंध में राजकीय शिक्षक संघ की कार्यकारिणी लगातार आग्रह कर रही है कि कोविड में ड्यूटी के लिए लगाए गए शिक्षकों का शीघ्र टीकारण किया जाए। बिना वैक्सीनेशन के ड्यूटी दे रहे शिक्षकों में भय का वातावरण है। 

न्होंने जनपद कार्यकारिणी की ओर से जिलाधिकारी से आग्रह करते हुए कहा कि कोविड की समस्या को ध्यान में रखते हुए शिक्षकों के टीकाकरण के लिए अलग से व्यवस्था की जाए जिससे सभी शिक्षकों का वैक्सीनेशन हो सके और वह निर्भीकता के साथ अपनी ड्यूटी कर सके। शिक्षक नेताओं ने जिलाधिकारी के साथ ही  मुख्य चिकित्सा अधिकारी, मुख्य शिक्षा अधिकारी, खंड शिक्षा अधिकारी एवं मंडल अध्यक्ष को ज्ञापन देते हुए कार्रवाई की मांग की है।