Breaking News

Monday, 3 May 2021

रुद्रप्रयाग के दो कद्दावर नेता भरत सिंह चौधरी व प्रदीप थपलियाल कोरोना पॉजिटिव, जिले में 869 एक्टिव केस

रुद्रप्रयाग के दो कद्दावर नेता भरत सिंह चौधरी व प्रदीप थपलियाल  कोरोना पॉजिटिव, जिले में 869 एक्टिव केस


डेस्क : केदारखण्ड एक्सप्रेस न्यूज़ 

रूद्रप्रयाग। रूद्रप्रयाग जिले में कोरोना संक्रमितों की संख्या लगातार बढ़ रही है, रूद्रप्रयाग जिले में इस समय कोरोना के 869 एक्टिव मामले हैं, जबकि कोरोना काल शुरू होने से अबतक जिले में कोरोना से करीब 24 कोरोना संक्रमित मरीजों की मौत हो चुकी है, वहीं आज जिले के दो कद्दावर नेता रूद्रप्रयाग विधायक भरत चौधरी व जखोली विकासखण्ड़ के ब्लाक प्रमुख्य प्रदीप थपलियाल भी कोरोना संक्रमित हो गये हैं, दोनों नेता डाक्टरों के सलाह के बाद होम आइसोलेट हो गये हैं। 


विधायक हुए कोरोना पाॅजीटिव


रुद्रप्रयाग विधायक भरत सिंह चौधरी भी कोरोना संक्रमित हो गए हैं, विधायक भरत सिंह चौधरी ने इसकी जानकारी खुद ही अपने फेसबुक एकाउंट से शेयर की है, विधायक ने फेसबुक में पोस्ट करते हुए लिखा है कि आज हल्का बुखार महसूस होने पर कोरोना टेस्ट कराया जिसमें मेरी रिपोर्ट पाँजिटिव आयी है। पिछले 2-3 दिनों में जो भी लोग मेरे संपर्क में आये हों खुद को आइसोलेट कर कोविड टेस्ट करवायें। मैंने आज रिपोर्ट पाँजिटिव आने पर चिकित्सकों की सलाह पर खुद को होम आइलोसेट किया है। जल्द ही स्वास्थ्य होकर आप लोगों के बीच उपस्थित होउँगा।


प्रमुख हुए कोरोना पाॅजीटिव


वहीं वरिष्ठ कांग्रेस नेता व जखोली विकासखंड प्रमुख प्रदीप थपलियाल कोरोना संक्रमित हो गए हैं, बुखार को शिकायत होने पर प्रमुख प्रदीप थपलियाल ने आज कोविड टेस्ट करवाया था, जिसमें वो कोरोना पॉजिटिव निकले हैं, इस बात की जानकारी खुद प्रमुख थपलियाल ने अपनी फेसबुक पोस्ट से शेयर की है, फेसबुक पर इस संबंध में पोस्ट करते हुए प्रमुख प्रदीप थपलियाल ने लिखा है कि आज सोमवार दिनांक 3 मई को मुझे बुखार की शिकायत महसूस होने पर मैंने अपना कोविड टेस्ट कराया। जिसमें मेरी रिपोर्ट पाजिटिव आयी है। 

प्रमुख प्रदीप थपलियाल ने लिखा है कि मेरा सुझाव है कि पिछले 2 या 3 दिनों में जो भी मेरे साथीगण या अन्य कोई भी लोग मेरे संपर्क में आये हो तो कृपया वे लोग अपने तथा अपने समाज हित को देखते हुए खुद को आइसोलेट कर कोविड टेस्ट करवाने का कष्ट करें। साथ ही मेरी रिपोर्ट पाँजिटिव आने पर मैं भी चिकित्सकों की सलाह पर खुद को होम आइलोसेट हूँ। मैं माँ ज्वालपा भवानी से प्रार्थना करता हुं कि शीघ्र ही स्वास्थ्य होकर मैं आप लोगों के बीच उपस्थित हूंगा।