Breaking News

Saturday, 8 May 2021

ब्रेकिंग न्यूज रूद्रप्रयाग: आज 6 लोगों की कोरोना से मौत, हितडांग में 35 व्यक्ति कोरोना पाॅजिटिव, पूरे गांव में हड़कम्प, सीमायें सील


ब्रेकिंग न्यूज रूद्रप्रयाग: आज 6 लोगों की कोरोना से मौत, हितडांग में 35 व्यक्ति कोरोना पाॅजिटिव, पूरे गांव में हड़कम्प, सीमायें सील

डैस्क: केदारखण्ड एक्सप्रेस न्यूज 

रूद्रप्रयाग। रूद्रगप्रयाग जनपद में कोरोना का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। आज कोरोना से जनपद के अलग अलग जगहों से 6 लोगों की मृत्यु हुई है। हर गाँव, शहर, कस्बों से कोरोना के पाॅजिटिव मामले सामने तो आ ही रहे हैं लेकिन कई जगहों पर कोरोना का विस्फोट भी हो रहा है। रूद्रप्रयाग मुख्यालय का नजदीकी गाँव हितांग में कोरोना के 35 नये मामले एक साथ सामने आये हैं जिससे गांव में हड़कंप मच गया है। यह संक्रमण अन्य व्यक्तियों पर न फैसे इसी को देखते हुए गांव को कटेंनमेंट जोन घोषित कर दिया है। 

आपको बताते चले कि कोरोना से आज राकेश सेमवाल (55), पार्वती देवी (51), राजेन्द्र (67), ग्रिजा शंकर(80), पूजा (33), देवीलाल (58) की मौत हुई है। जबकि  ग्राम हितडांग, राजस्व क्षेत्र पुनाड़ के अन्र्गत 35 व्यक्ति कोरोना संक्रमित पाये गये हैं। यह संक्रमण अन्य व्यक्तियों तक न फैले इसको लेकर उक्त क्षेत्र को कटेंनमेंट जोन घोषित कर दिया है। प्रशासन के अग्रिम आदेशों तक उक्त क्षेत्र/गांव में आवागमन हेतु प्रतिबंधित रहेगा। 

आपको बताते चले आज रूद्रप्रयाग जनपद में 271 नये पाॅजिव मामले आऐ हैं।  प्रदेश भर में कोरोना ने ताण्डव मचा रखा है। आज पूरे उत्तराखण्ड में कोरोना से 118 लोगों की मौतें हुई हैं, जबकि अब तक कोविड-19 से 3548 लोगों की मौतें हो चुकी हैं जो अपने आप में विचलित कर देने वाला आँकड़ा है। जबकि आज पूरे प्रदेश भर में 8390 नये मामले कोरोना के सामने आए हैं। उत्तराखण्ड में 71174 मामले एक्टिव में जो काफी चिंताजन है।