Breaking News


 

Monday, 12 April 2021

ब्रेकिंग न्यूज़ रूद्रप्रयाग : गुलदार को गोली मारकर घायल करने वाले दो शख्स को किया वन विभाग ने गिरफ्तार, भेजा जेल


ब्रेकिंग न्यूज़ रूद्रप्रयाग :  गुलदार को गोली मारकर घायल करने वाले दो शख्स को किया वन विभाग ने गिरफ्तार, भेजा जेल


भूपेंद्र भण्डारी/केदारखण्ड एक्सप्रेस 

रुद्रप्रयाग। विगत दिनों जखोली विकासखंड के डंगवाल गांव में एक गुलदार को गोली मारकर घायल करने वाले दो शख्स को मुखबिर की सूचना पर वन विभाग उत्तरी जखोली की टीम ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।


दरअसल 1 हफ्ते पूर्व जखोली विकासखंड के डंगवाल गांव में सड़क पर सुबह के समय घायल अवस्था एक गुलदार मिला था जिसकी सूचना ग्रामीणों ने वन विभाग को दी जिसके बाद वन विभाग ने गुलदार को अपने कब्जे में लेकर पशु चिकित्सालय में भर्ती किया था जहां से उसे हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया था इलाज के दौरान चिकित्सकों ने घायल गुलदार के पेट से एक गोली निकाली थी जिसके आधार पर वन विभाग द्वारा पूरे प्रकरण की जांच की गई। 

मुखबिर की सूचना के आधार पर राजेंद्र सिंह पुत्र कमल सिंह निवासी सेम बडमा  व विनोद चंद्र पुत्र रामलाल निवासी डंगवाल गांव को गुलदार को गोली मारने के जुर्म में गिरफ्तार किया गया। दोनों व्यक्तियों को न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया गया है। गिरफ्तार करने वाली टीम में वन क्षेत्राधिकारी रजनीश लोहानी, कुलदीप वन आरक्षी, दिलबरी लाल डिप्टी रेंजर, आशुतोष पुरोहित वन आरक्षी, अनुप रावत वन दारोगा शामिल थे।

वारदात में इस्तेमाल की गई बंदूक अभी बरामद नहीं की गई है वन विभाग द्वारा इसकी खोज जारी है। बताया जा रहा है अभियुक्त राजेंद्र सिंह एक प्राइवेट स्कूल में शिक्षक है जबकि दूसरा विनोद चंद्र पहले से आपराधिक गतिविधियों में संलिप्त है।

No comments: