Breaking News


 

Friday, 30 April 2021

ब्रेकिंग न्यूज: रूद्रप्रयाग में कोरोना से दो लोगों आज भी मौत, अब तक 23 लोगों की हो चुकी मृत्यु

 


 ब्रेकिंग न्यूज: रूद्रप्रयाग में कोरोना से दो लोगों आज भी मौत, अब तक 23 लोगों की हो चुकी मृत्यु 


रूद्रप्रयाग। विश्वव्यापी महामारी कोविड़-19 दिन प्रतिदिन तेजी से अपना कहर ढा रहा है। रूद्रप्रयाग में हर रोज कोरोना से हो रही मौंतों से लोग भयभीत हैं। रूद्रप्रयाग जनपद में कोरोना संक्रमित दो लोगों की आज मृत्यु हुई है। जबकि दो दिन पूर्व तीन लोगों की मौत कोरोना से हुई हैं 

दरअसल आज रूद्रप्रयाग जनपद के जखोली विकासखण्ड के बजीरा गांव का रहने वाला दिनेश सिंह (39 वर्ष) व बुढ़ना निवासी रूपा देवी (52 वर्ष) कोरोना संक्रमित थे जो रूद्रप्रयाग के कोटेश्वर स्थिति माधवाश्रम शंकराचार्य अस्पताल में भर्ती थे। लेकिन कोविड़ के कारण आज दोनों की जान चली गई। जबकि आज 96 नये मामले भी कोरोना के मिले हैं। वहीं पूरे जनपद में कोरोना के 695 मामले सक्रिय हैं। 

कोरोना की भयावाह स्थिति वास्तव में हैरान-परेशान कर देने वाली है। रूद्रप्रयाग जैसे छोटे पर्वतीय जिले में कोरोना का इस कदर ताण्डव इस बात की गवाही दे रहा है कि हम बीते एक वर्ष से कोरोना संक्रमण की चैन को तोड़ने में पूरी तरह से विफल रहे हैं। जबकि कोरोने के नाम पर करोडो अरबों रूपये का वारा न्यारा हो गया है। 


केदारखण्ड आप सभी से अपील करता है कि कोरोना संक्रमण के इस दौर में बहुत आवश्यक होने पर ही अपने घरों से बाहर निकले। घर से बाहर निकलने पर दो गज की दूरी और मास्क जरूरी का पालन अवश्य करें। बार-बार हाथ साबुन से अवश्य धो ले। आपकी सुरक्षा आपके हाथ में है। जान है तो जहान है। 

No comments: