Char dham yatra
 

Breaking News


Wednesday, 10 February 2021

रुद्रप्रयाग में एक शव की हुई शिनाख्त, एक महिला शव आज बरामद


रुद्रप्रयाग में एक शव की हुई शिनाख्त, एक महिला शव आज बरामद


डेस्क : केदारखण्ड एक्सप्रेस न्यूज़ 

रुद्रप्रयाग। एक महिला का शव  शिवनंदी के पास नदी के पार मिला है। एसडीआरएफ और डीडीआरएफ टीम द्वारा सर्च एंड रेस्क्यू करके अभी ट्रॉली द्वारा नदी के इस पार लाया जा रहा है।

चमोली जिले के तपोवन क्षेत्र में भीषण आपदा के बाद से लापता चल रहे यू.पी. निवासी सूरज कुमार (23) के शव की शिनाख्त उसके परिजनों द्वारा कर ली गयी है। जिला चिकित्सालय के मोर्चरी में रखे गए पांच शवों में उक्त मृतक की पहचान क्रमांक एक पर अंकित अज्ञात शव के रूप में की गयी है।

कतवाली निरीक्षक कुंवर सिंह बिष्ट ने बताया कि जनपद चमोली में आयी भीषण आपदा के बाद से एन.टी.पी.सी. तपोवन में कार्यरत सूरज कुमार पुत्र बेचू लाल निवासी भोलनपुर थाना तिकोनिया तहसील निघासम जिला लखीमपुर खीरी उत्तर प्रदेश उक्त घटना के बाद से लापता चल रहा था। तथा घटना के बाद से मृतक के परिजनों को ढूंढखोज के दौरान सूचना प्राप्त हुई कि रुद्रप्रयाग पुलिस द्वारा कुछ अज्ञात शवों को बरामद कर शिनाख्त हेतु जिला चिकित्सालय में रखा गया है। 

बताया कि मृतक के चाचा सोहन लाल व अन्य परिजनों द्वारा शव की पहचान सूरज कुमार के रूप में की गयी है। जिस संबंध में उक्त व्यक्तियों से शपथ-पत्र (शिनाख्तनामा) भी भरवाया गया है। एक महिला का शव  है शिव नंदी के पास नदी के पार मिला है। एसडीआरएफ और डीडीआरएफ टीम द्वारा सर्च एंड रेस्क्यू करके अभी ट्रॉली द्वारा नदी के इस पार लाया जा रहा है।

No comments: