Breaking News

Monday, 1 February 2021

17 वर्षीय युवती लापता परिजनों ने करवाई थाने में रिपोर्ट दर्ज

लापता हिमानी 

 17 वर्षीय युवती लापता परिजनों ने करवाई थाने में रिपोर्ट दर्ज



भानु भट्ट/केदारखण्ड एक्सप्रेस 

बसुकेदार। त्रियुगीनारायण गांव की एक 17 वर्षीय किशोरी एकाएक लापता हो गई है। परिजनों द्वारा संभावित सभी जगहों पर काफी ढूंढ खोज की गई लेकिन युवती का कहीं भी पता नहीं चल पाया है, मसलन परिजनों ने गुप्तकाशी थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवा दी है अप पुलिस पूरे मामले की तफ्तीश में जुट गई है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार त्रियुगी नारायण गांव की हिमानी उम्र 17 वर्ष पिछले 15 दिनों से अपनी बुआ के घर चुन्नी थाना उखीमठ क्षेत्र में रह रही थी। 31 जनवरी को उनके चाचा अनिल पुष्पवान  उनको अपने घर त्रियुगी नारायण छोड़ने के लिए गुप्तकाशी तक लाए जहां उनके चाचा द्वारा उसे त्रियुगीनारायण की गाड़ी में उसका बैग रखकर उसे बिठा दिया गया था। लेकिन युवती ने बैग गाड़ी में छोड़कर कहीं चली गई। चालक द्वारा बैग को उसके घर पहुंचा दिया गया है लेकिन युवती का कहीं पता नहीं चल पाया है। 

देर शाम तक भी जब हिमानी घर नही पहुची तो उसके परिजनों ने उसके रिश्तेदारों के साथ ही तमाम संभावित ठिकानों पर फोन कर खोज की गई लेकिन युवती का कहीं भी पता नहीं चल पाया है। कल परिजनों द्वारा गुप्तकाशी थाने में युवती की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवा दी गई है अब पुलिस द्वारा मामले की तफ्तीश की जा रही है।

Adbox