Breaking News

Tuesday, 26 January 2021

जिला पंचायत उपाध्यक्ष सुमन्त तिवारी ने अस्पताल में रोगियों को किए फल वितरित

जिला पंचायत उपाध्यक्ष सुमन्त तिवारी ने अस्पताल में रोगियों को किए फल वितरित



रूद्रप्रयाग। 72 वें गणतंत्र दिवस के मौके पर जिला पंचायत उपाध्यक्ष सुमंत तिवारी ने विभिन्न अस्पतालों में जाकर रोगियों को फल वितरित कर उनका हालचाल जाना।  इस मौके पर उन्होंने स्वास्थ विभाग के विभागाध्यक्षों से मिलकर मरीजों को बेहतर स्वास्थ्य लाभ देने को कहा है।


आपको बताते चलें कि जिला पंचायत उपाध्यक्ष सुमन्त तिवाड़ी ने 26 जनवरी गणतंत्र दिवस के मौके पर जिला अस्पताल में  भर्ती रोगियों को फल वितरण किया तथा सभी मरीजों की कुशलक्षेम  व हालचाल जाना। जिला पंचायत उपाध्यक्ष तिवारी ने यहाँ के चिकित्सकों  व मुख्या चिकित्सा अधिकारी  से बात कर मरीजों को उचित सुविधा देने के साथ बेहतर स्वाथ्य लाभ देने का आग्रह किया। उन्होंने कहा कि रुद्रप्रयाग चिकित्सालय में रूद्रप्रयाग के दूरस्थ गांव एवं चमोली के सुदूरवर्ती ग्रामीण अंचलों से मरीज यहां पहुंचते हैं जिनमें ज्यादातर वह मरीज होते हैं जिन्हें जानकारी का भारी अभाव रहता है इसलिए इन रोगियों को समय पर बेहतर इलाज मिलना चाहिए इन्हें किसी भी तरह की परेशानी नहीं होनी चाहिए।

इससे पहले वे अगस्त्यमुनि स्वास्थ्य केंद्र पहुचे जहाँ एक भी मरीज भर्ती नहीं थे। उन्होंने कहा कि यह एक सुखद क्षण था जब अस्पताल में एक भी मरीज नहीं मिला।