Breaking News

Friday, 1 January 2021

दुखद खबर : सड़क हादसे में पुलिस कर्मी की मौत, शोक की लहर



 दुखद खबर : सड़क हादसे में पुलिस कर्मी की मौत, शोक की लहर

-डेस्क : केदारखण्ड एक्सप्रेस न्यूज़ 

रुद्रप्रयाग। एक तरफ़ नये वर्ष के जश्न में पूरा देश डूबा हुआ था तो वही उत्तराखंड में साल के पहले ही दिन एक सडक हादसे में हुई पुलिस कर्मी की मौत ने झकझोर कर रख दिया। लक्ष्मण झूला थाने में तैनात ड्यूटी के दौरान पुलिसकर्मी जितेंद्र पंवार की सड़क हादसे में  हुई मौत से  शोक की लहर छा गई। बताया जा रहा है कि पुलिस हेड क्वार्टर डाक लेकर जा रहे थे, पुलिसकर्मी जितेंद्र पंवार की ऋषिकेश देहरादून मोटरमार्ग पर सात मोड़ के पास गाय से टकराने से मृत्यु हो गई।

जानकारी के अनुसार लक्ष्मण झूला थाने में तैनात सिपाही थाने की डाक लेकर पुलिस हेड क्वार्टर देहरादून  के लिए रवाना हुए, देहरादून से वापस ऋषिकेश आते हुए सात मोड़ के पास रास्ते में अचानक गाड़ी के आगे गाय आ गई जिस कारण गाड़ी का संतुलन बिगड़ गया और वह पेड़ से टकरा गई, इस हादसे में सिपाही बुरी तरह से घायल हो गया, जिन्हें गंभीर अवस्था में राजकीय चिकित्सालय ऋषिकेश ले जाया गया।

यहाँ  सिपाही की हालत को गंभीर देखते हुए उन्हें ऋषिकेश एम्स रेफर किया गया। जहां पर डॉक्टरों ने उनको मृत घोषित कर दिया। जैसे ही इसकी सूचना लक्ष्मण झूला थाने में पहुंची तो पूरे क्षेत्र में शोक की लहर दौड़ गई। वहीं मृतक सिपाही की पोस्टमार्टम होने के बाद लक्ष्मण झूला थाना पुलिस द्वारा गार्ड ऑफ ऑनर दिया गया और मृतक को अंतिम विदाई दी गई।