Breaking News


 

Wednesday, 6 January 2021

714.75 लाख रुपये लागत की लंगासू-स्वर्का-मैखुरा मोटर मार्ग का भूमि पूजन


714.75  रुपये लागत की लंगासू-स्वर्का-मैखुरा मोटर मार्ग का भूमि पूजन 

-सोनिया  मिश्रा/केदारखण्ड एक्सप्रेस 

कर्णप्रयाग (चमोली)। गढ़वाल सांसद तीरथ सिंह रावत ने मंगलवार को चमोली जिले के कर्णप्रयाग विकासखंड के 714.75 लाख रुपये लागत की लंगासू-स्वर्का-मैखुरा मोटर मार्ग का भूमि पूजन किया।

सांसद ने प्रधानमंत्री ग्रामीण सड़क योजना के तहत लंगासू-स्वर्का-मैखुरा मोटर मार्ग का भूमि पूजन करने से पूर्व उन्होंने कांग्रेस के दिवंगत पूर्व विधायक व पूर्व विधान सभा उपाध्यक्ष डा. अनसुया प्रसाद मैखुरी को नमन करते हुए दो मिनट का मौन रखकर उनको श्रद्धा सुमन अर्पित किया। भूमि पूजन समारोह के अवसर पर उन्होंने कार्यदायी संस्था को सड़क की गुणवत्ता का विशेष ध्यान रखे जाने के निर्देश देते हुए समय पर कार्य पूरा करने को कहा ताकि क्षेत्रवासियों को इसका लाभ मिल सके। इस अवसर पर कर्णप्रयाग के विधायक सुरेंद्र सिंह नेगी ने सांसद व केंद्र सरकार का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि लंबे समय से क्षेत्रवासी सड़क की मांग करते आ रहे थे। सांसद ने ग्रामीणों की समस्या को ध्यान में रखते हुए गांव को पीएमजीएसवाई से जोड़ कर समस्या का समाधान किया है। 

भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष रघुवीर सिंह बिष्ट ने कहा कि जिले के ग्रामीण क्षेत्रों को जिस प्रकार से प्रधानमंत्री सड़क योजना से जोड़ा जा रहा है उससे आगामी दिनों में इसका भरपूर लाभ क्षेत्रीय जनता को मिलेगा। इस अवसर पर पार्टी के जिला अध्यक्ष रघुवीर सिंह बिष्ट, विधायक कर्णप्रयाग सुरेंद्र सिंह नेगी, राज्यमंत्री अनिल नौटियाल, थराली विधायक मुन्नी देवी शाह, जिला सहकारी बैंक चमोली अध्यक्ष गजेंद्र सिंह रावत, टीका प्रसाद मैखुरी आदि मौजूद थे।

No comments: