Breaking News

Sunday, 3 January 2021

विजय सिंह कुंवर स्मृति क्रिकेट खेल प्रतियोगिता का समापन, फाइनल मुकाबले में कलना की टीम ने महाकाल गडोरा को 21 रनों से दी मात

 विजय सिंह कुंवर स्मृति क्रिकेट खेल प्रतियोगिता का समापन, फाइनल मुकाबले में कलना की टीम ने महाकाल गडोरा को 21 रनों से दी मात



-डेस्क केदारखण्ड एक्सप्रेस न्यूज़ 


रूद्रप्रयाग। 13 दिसंबर 2020 से आरंभ हुए विजय सिंह कुंवर स्मृति क्रिकेट खेल प्रतियोगिता का सफल समापन हो गया है, समापन अवसर पर मुख्य अतिथि रुद्रप्रयाग विधायक भरत सिंह चौधरी ने विजेता व उप विजेता टीम को ट्रॉफी और स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया। फाइनल मुकाबले में कलना की टीम ने महाकाल गडोरा को 21 रनों से मात दी। 



आपको बताते चले कि चंडिका देवी धारकोट के खेल मैदान में बीते 13 दिसम्बर से आरम्भ हुए विजय सिंह कुंवर क्रिकेट प्रतियोगिता मे 32 टीमों ने प्रतिभाग किया। हर रोज दो दो टीमों का रोमांचक मुकाबला यहां देखने को मिल रहा  था। क्षेत्र की जनता बड़ी संख्या में क्रिकेट मैच देखने यहाँ पहुच रही थी और खिलाड़ियों का उत्साहवर्धन कर रहे थे। फाइनल मुकाबले में कलना और महाकाल गडोरा  की टीम पहुंची। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए कलना की टीम ने निर्धारित 20 ओवरों में 136 रन बनाए। लक्ष्य का पीछा करते हुए महाकाल गडोरा की टीम निर्धारित  20 ओवरों में 8 विकेट खोकर 108 रन ही बना पाई। कलना की ओर से योगम्बर चौधरी मैन ऑफ द सीरीज रहे। 

समापन अवसर पर रुद्रप्रयाग  के विधायक भरत सिंह चौधरी बतौर मुख्य अतिथि रहे और उन्होंने विजेता तथा उपविजेता टीम को पुरस्कार वितरण किया। उन्होंने कहा क्रिकेट के प्रति जनपद के युवाओं का जुनून देखने लायक है और वह इस क्षेत्र में भी बेहतर कैरियर बना सकते हैं। खेल प्रतियोगिता के संयोजक संतोष कुंवर ने क्षेत्र की जनता, क्रिकेट प्रतियोगिता में हिस्सा लेने वाली सभी टीमों और क्षेत्रीय विधायक भरत सिंह चौधरी का आभार प्रकट करते हुए कहा कि पूरी प्रतियोगिता श्रृंखला को  निर्विवाद संपन्न करवाने में सभी लोगों की सराहनीय भूमिका रही है। उन्होंने कहा की भविष्य में इसी तरह के आयोजन करते रहेंगे ताकि क्षेत्र की प्रतिभाओं को उभारने का अवसर मिल सके। इस मौके पर  संजय रौथाण, मनीष भट्ट, बिक्रम चौधरि, बिक्रम कुंवर, महेंद्र, कमल, अनिल, सुभाष, मनजीत कुंवर, अरविंद सिंह, पंकज नेगी, उपेंद्र नेगी, नवीन रावत, हरेंद्र बिष्ट, गजेंद्र बिष्ट, सैकड़ों की संख्या में लोग उपस्थित थे।

Adbox