Breaking News

Wednesday, 9 December 2020

रुद्रप्रयाग। चोरों ने लगाई दो घरों में सेंध, नगदी, गैस सिलेंडर समेत जूते-कपड़े तक उड़ा ले गया

ये सामग्री छोड़ गया चोर, 


चोरों ने लगाई दो घरों में सेंध, नगदी, गैस सिलेंडर समेत जूते-कपड़े तक उड़ा ले गये



डेस्क : केदारखण्ड एक्सप्रेस न्यूज़ 

रुद्रप्रयाग। जनपद में चोरी की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है। बीती रात मुख्यालय के नजदीक जवाडी गांव के दो घरों में चोरों ने सेंध लगाकर नगदी  के साथ ही कहीं कीमती सामान भी उड़ा ले गई। कोतवाली पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मौका मुआयना कर आगे की कार्रवाई के लिए महत्वपूर्ण सबूत जुटाए।

प्राप्त जानकारी के अनुसार रुद्रप्रयाग जनपद मुख्यालय के नजदीक जवाडी गांव के देवी प्रसाद नौटियाल के घर में चोरों ने 5 कमरों के ताले तोड़कर नगदी, एलईडी टीवी दो गैस सिलेंडर कपड़े जूते समेत कहीं में सामान पर हाथ साफ कर दिया। दरअसल देवी प्रसाद नौटियाल का नया घर गांव से दूर है। बीती रात को उनका पूरा परिवार गांव स्थित अपने पुराने घर पर गए थे इसी का फायदा उठाकर चोरों ने इस वारदात को अंजाम दिया। घटना की जानकारी तब लगी जब देवी प्रसाद का पुत्र राकेश नौटियाल सुबह अपने नए घर में पहुंचे यहां उन्होंने पांचों कमरे के ताले तोड़े देखकर वह हैरान हो गए इसके बाद उन्होंने घटना की जानकारी कोतवाली पुलिस रुद्रप्रयाग को दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने मौके पर जाकर जरूरी साक्ष्य जुटाए और आगे की कार्यवाही में जुट गई है।

बताया जा रहा है कि जवाली गांव के ही एक अन्य घर में भी चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया और यहां भी नगदी और जरूरी सामान पर हाथ साफ कर दिया। आपको बताते चलें रुद्रप्रयाग जनपद में दिन-प्रतिदिन चोरी की घटनाएं बढ़ती ही जा रही है जबकि रेगुलर व राजस्व पुलिस चोरी की घटनाओं केक खुलासा करने में फिसड्डी साबित हुई है। ऐसे में लोगों का कानून व्यवस्था पर भरोसा उठता जा रहा है।

Adbox