Breaking News

Wednesday, 23 December 2020

बेजुबानों के लिये आगे आए युवा, घायल गाय को पहुंचाया अस्पताल

 बेजुबानों के लिये आगे आए युवा, घायल गाय को पहुंचाया अस्पताल



 नवीन चंदोला/ केदारखंड एक्सप्रेस

थराली। नगर पंचायत थराली में एक घायल गाय को युवाओं ने अस्पताल तक पहुंचाया। यह गाय नगर पंचायत थराली में अपर बाजार से आगे चौण्डा  सड़क पर चरने गई थी। अचानक गाय फिसल गई और फिर ग्वालदम कर्णप्रयाग राजमार्ग पर गिर गई, जिस कारण गाय गम्भीर घायल हो गई।

गौ सेवा संघर्ष समिति थराली के संयोजक दिवाकर नेगी को जैसे ही यह बात पता चली वे तुरंत पहुंचे और नगर पंचायत के अधिकारियों को फोन कर के नगर पंचायत थराली का  वाहन मंगाया। लेकिन नगर पंचायत से कोई भी कर्मचारी नहीं आया।  गौ सेवा संघर्ष समिति के संयोजक दिवाकर नेगी, सदस्य  ठाकुर शौर्य प्रताप सिंह रावत, नवीन चन्दोला सदस्य, हरेंद्र सिंह, सूरज सिंह, आरीफ खान,और टैक्सी स्टैंड थराली- नारायणबगड़ ने कड़ी मशक्कत से गाय को डम्पर में चढाया, जिस से गाय को अस्पताल ले जाया गया, अभी भी गाय की स्थिति बड़ी गंभीर हैं और गाय का उपचार किया जा रहा हैं,


 गौ सेवा संघर्ष समिति थराली के अध्यक्ष दिवाकर नेगी ने स्थानीय लोगों से निवेदन किया हैं कृपया गायों को एवं  बैलो को बाजार में  रोड  पर ना छोड़ें अन्यथा आपके खिलाफ उचित कार्रवाई की जाएगी मेरा सभी जनप्रतिनिधियों से निवेदन है कि कृपया अपने आसपास के गांव में पशुपालन विभाग द्वारा गायों की टैगिंग की जा रही है सभी जनप्रतिनिधि अपने क्षेत्र के उचित जिम्मेदारी लें और अपने क्षेत्र में गोवंश  कि टैगिंग करवाएं जिससे कि लोग रोड पर गायों को ना छोड़ सके।।