Breking news : उत्तर प्रदेश (UP) के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 15-16 नवम्बर को केदारनाथ में

 


Breking news : उत्तर प्रदेश (UP) के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 15-16  नवम्बर को केदारनाथ में

- डेस्क:  केदारखण्ड एक्सप्रेस न्यूज़ 

रुद्रप्रयाग। विश्व प्रसिद्ध ग्यारहवें ज्योतिर्लिंग बाबा केदारनाथ के कपाट बंद होने के अवसर पर देश के सबसे चर्चित मुख्यमंत्री उत्तर प्रदेश योगी आदित्यनाथ 15 नवंबर को बाबा केदारनाथ के धाम  में पहुंच रहे हैं। योगी आदित्यनाथ 15 नवंबर को केदारनाथ धाम में ही रात्रि प्रवास करेंगे वह अगले दिन बाबा केदारनाथ के कपाट बंद होने के पश्चात वापस लौटेंगे। योगी आदित्यनाथ के साथ उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत भी मौजूद रहेंगे।


प्राप्त जानकारी के अनुसार अपर सचिव ग्रह गोपन वीजा पासपोर्ट कारागार एवं सतर्कता विभाग उत्तर प्रदेश शासन के पत्र से ज्ञात हुआ है की उत्तर प्रदेश के चर्चित तेजतर्रार मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 15 नवंबर को केदारनाथ धाम पहुंच रहे हैं जो 16 नवंबर को केदारनाथ मंदिर के कपाट बंद होने के पश्चात वापस लौटेंगे। साथ में दोनों दिवसों पर उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत भी मौजूद रहेंगे।


उत्तराखंड और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्रियों की व्यवस्था व्यवस्था को लेकर जिला प्रशासन ने व्यवस्थाएं तेज कर दिए हैं। रुद्रप्रयाग के पुलिस अधीक्षक नवनीत सिंह भुल्लर ने बताया कि पुलिस द्वारा सुरक्षा के पूरे चाक-चौबंद इंतजाम किए जा रहे हैं जबकि अतिरिक्त इंस्पेक्टर कॉन्स्टेबल और सिपाहियों के लिए गढ़वाल परिक्षेत्र से अतिरिक्त पुलिस बल की मांग की गई है जो संभव तो कल तक आ जाएंगे। उधर उपजिलाधिकारी एन एस नकन्याल  ने बताया कि जिला प्रशासन द्वारा जरूरी व्यवस्थाएं जुटाई जा रही है।

Breking news : उत्तर प्रदेश (UP) के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 15-16 नवम्बर को केदारनाथ में Breking news : उत्तर प्रदेश (UP) के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 15-16  नवम्बर को केदारनाथ में Reviewed by केदारखण्ड एक्सप्रेस on November 13, 2020 Rating: 5
Powered by Blogger.