Breaking News

Tuesday, 24 November 2020

ब्रेकिंग न्यूज़ : चमोली में कोरोना से पहली मौत


 ब्रेकिंग न्यूज़  : चमोली में कोरोना से पहली मौत

-सन्दीप बर्त्वाल/केदारखण्ड एक्सप्रेस 

चमोली। जनपद में कोविड-19 के कारण  ज़िला अस्पताल गोपेश्वर के  कोरोना वार्ड में भर्ती कोरोना मरीज की उपचार के दौरान मौत हो गई है। मृतक कोरोना मरीज कर्णप्रयाग का रह्ने वाला था जिसकी उम्र 53 वर्ष बताई जा रही है। मृतक के शव का दाह संस्कार परिजनों द्वारा पीपीई किट पहन कर किया जाएगा।


आपको बताते चले कि ज़िला अस्प्ताल गोपेश्वर के मुख्य चिकित्साधीक्षक जीवन सिंह चुफाल ने बताया कि 20 नवंबर को आज कोरोना से मृत हुए व्यक्ति को परिजनों के द्वारा सांस लेने की दिक्कत बताकर ज़िला अस्पताल गोपेश्वर में भर्ती करवाया गया था।जिसके बाद व्यक्ति का कोविड टेस्ट करने के बाद रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी।कल देर सांय करीब 7:30 पर मरीज की तबियत अधिक बिगड़ने पर मरीज की मौत हो गई।चमोली जनपद में यह कोरोना पीड़ित की पहली मौत है। कोरोना से हुई इस मौत के बाद लोगो में हड़कंप मच गया है।

वही मृत कोरोना मरिज के परिजनो ने डाक्टरो पर इलाज के दौरान लापरवाही बरतने का आरोप लगाया है 

इसके साथ ही जिले में मंगलवार को कोरोना के 11 नए मामले सामने आने के बाद संक्रमितों की संख्या बढकर 2461 हो गई थी। हालांकि इसमें से 2178 लोगों संक्रमण मुक्त होकर स्वस्थ हो चुके है। और 283 केस एक्टिव हैं। मंगलवार को कर्णप्रयाग से 4, पोखरी से 3, गोपेश्वर से 2 तथा गौचर व थराली से 1-1 केेस सामने आया। स्वास्थ्य विभाग ने संक्रमितों का इलाज शुरू कर दिया है।