सनसनीखेज खुलासा : परेशान पत्नी ने की अपने ही पति की हत्या

सनसनीखेज खुलासा : परेशान  पत्नी ने की अपने ही पति की हत्या


-डेस्क : केदारखण्ड एक्सप्रेस न्यूज़ 

रूड़की।  रुड़की की झबरेड़ा थाना पुलिस ने 24 घंटे में हत्या का सनसनसनीखेज खुलासा करते हुए आरोपी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है । पुलिस ने खुलासा करते हुए बताया कि मृतक शाहनवाज की हत्या किसी और ने नही बल्कि उसी की पत्नी ने गला घोटकर की थी।


आपको बता दें कि शाहनवाज की शादी पिछले माह 18 अक्टूबर को हुई थी। आरोपी पत्नी ने बताया कि उसका पति नशे का आदि था जो पत्नी के साथ  मारपीट करता था जिससे वो परेशान हो गयी थी।  5 तारीख को भी वो नशे धुत होकर घर आया और अपनी पत्नी के साथ मारपीट की। आरोपी पत्नी मुस्कान ने बताया 5 तारीख को जब परिवार के लोग शादी में गये थे घर पर मृतक की बहन और बच्चे थे। तभी उसका पति नशे में धुत होकर घर आया और अपनी पत्नी के साथ मारपीट की और सो गए। पत्नी ने पुलिस को बताया वो पहले से ही परेशान थी जिसके बाद सोते समय जब पति नशे की हालत में सो रहा था उसकी पत्नी ने अपने पति की गला घोंटकर हत्या कर दी और शव को घर के पास ही दस कदम की दूरी पर खाली प्लॉट में घसीटकर फेंक दिया। आरोपी पत्नी ने शव की पहचान छुपाने के लिए उसके ऊपर पन्नी डाल दी और वापस घर आकर सो गई । शव मिलने की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पीएम के लिए भेजकर जांच में जुट गई थी जिसके बाद पुलिस ने जांच में मृतका की पत्नी से सख्ती से पूछताछ की तो पत्नी ने अपने पति की हत्या की बात कबूल कर ली। 


दरअसल शाहनवाज़ की शादी मुस्कान के साथ 18 अक्टूबर 2020 को हुई थी जिसके बाद 18 से 25 तारीख तक वो अपनी ससुराल में रही थी जिसके बाद वो अपने मायके चली गयी थी। 3 नवंबर को वो अपने ससुराल में लौटी थी जिसके बाद आरोपी पत्नी के अनुसार पति ने शराब पीकर फिर मारपीट की जिससे परेशान होकर उसने आने पति की हत्या कर दी। बहनोई अहसान की तहरीर पर झबरेड़ा थाना पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर जांच में जुट गई थी । झबरेड़ा पुलिस ने आरोपी पत्नी को गिरफ्तार कर खुलासा कर दिया है।

सनसनीखेज खुलासा : परेशान पत्नी ने की अपने ही पति की हत्या सनसनीखेज खुलासा : परेशान  पत्नी ने की अपने ही पति की हत्या Reviewed by केदारखण्ड एक्सप्रेस on November 07, 2020 Rating: 5
Powered by Blogger.