घोर कलयुग : माँ की ममता को किया तार-तार, दो दिन की मासूम को फेंका दिया जंगल में,

 


घोर कलयुग : माँ की ममता को किया तार-तार, दो दिन की मासूम को फेंका दिया जंगल में, 

डेस्क: केदारखण्ड एक्सप्रेस न्यूज़ 

ऋषिकेश। दो दिन की मासूम बच्ची रो-रो कर पूछ रही है। जाने किस जुर्म की दी है मुझे सजा, मां मुझे जंगल में क्यों फेंक गई। तुझको क्या मिला, मेरे लिए तो जिंदगी हो गई सजा।।

ऋषिकेश लक्ष्मण झूला यमकेश्वर प्रखंड के गट्टू घाट क्षेत्र में 2 दिन की नवजात बच्ची को मां-बाप जंगल में फेंक कर चले गए । सुबह मॉर्निंग वॉक पर जब एक व्यक्ति जंगल की तरफ जा रहे थे। तो उनको बच्चे के रोने की आवाज सुनाई दी तो उनके कदम रुक गए और वह जंगल के अंदर गए तो देखा कि एक छोटी बच्ची कपड़े में लिपटी हुई जंगल में पड़ी हुई है और रो रही है। उनका दिल पिघल गया उन्होंने तुरंत इसकी सूचना थानाध्यक्ष लक्ष्मण झूला को दी। सूचना मिलते ही लक्ष्मण झूला पुलिस मौके पर पहुंची और बच्ची को लेकर लक्ष्मण झूला राजकीय चिकित्सालय ले आई, जहां पर डॉक्टरों ने उसकी जांच की ,बच्ची की हालत काफी खराब थी। जिसे हॉस्पिटल में ही इलाज के लिए रखा गया है। 

पुलिस द्वारा मामला दर्ज करके नवजात बच्ची के माता-पिता की खोजबीन की जा रही है। आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं और लोगों से भी पूछताछ की जा रही है । वहीं स्थानीय लोगों में काफी आक्रोश है और मासूम बच्ची के प्रति काफी लोगों में संवेदन शीलता भी उजागर हो रही है। लोग मां बाप को गाली दे रहे हैं और जमकर कोस रहे हैं।

घोर कलयुग : माँ की ममता को किया तार-तार, दो दिन की मासूम को फेंका दिया जंगल में, घोर कलयुग : माँ की ममता को किया तार-तार, दो दिन की मासूम को फेंका दिया जंगल में, Reviewed by केदारखण्ड एक्सप्रेस on November 18, 2020 Rating: 5
Powered by Blogger.