Breaking News

Wednesday, 25 November 2020

खूनी झड़प का लाईव वीडियो हुआ वायरल, दो पक्षों में खूब चले चाकू छुरी



खूनी झड़प का लाईव वीडियो हुआ वायरल, दो पक्षों में खूब चले चाकू छुरी


-संदीप चौधरी/ केदारखंड एक्सप्रेस

रुड़की। रुड़की में आपराधिक गतिविधियां दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है ऐसा लग रहा है मानो यहां कानून का राज नहीं बल्कि गुंडे मवाली और बदमाशों का राज चलता हूं दिनदहाड़े सड़कों पर खूनी संघर्ष होता है और जमकर चाकू छुरिया चलती हैं लेकिन मजाल क्या की किसी को कानून का जरा भी डर हो। जो वीडियो वायरल हो रहा है उससे तो यही सब कुछ बयां हो रहा है और पुलिस की कार्यशैली पर भी सवालिया निशान खड़े हो रहे हैं कि आखिर पुलिस का खौफ क्यों नहीं है अपराधियों में। आप भी देखें इस वीडियो को-



दरअसल रुड़की की गंगनहर कोतवाली क्षेत्र के मछली बाजार में हुई खूनी झड़प को देखकर आपका भी दिल दहल जाएगा जहाँ  पर भीड़भाड़ वाले बाजार में दो पक्षों में धारदार हथियार हथियारों से खूनी संघर्ष शुरू हुआ जिसमें आधा दर्जन से ज्यादा लोग जख्मी हो गए। दिनदहाड़े बाजार में इस खौफनाक वारदात से जहां लोग सन है वही पुलिस पर भी सवाल उठ रहे हैं कि आखिर इन बदमाशों को क्यों कानून का डर नहीं है। 


हाथों में छुरे चाकू और लोहे की रॉड से एक पक्ष के लोग दूसरे पक्ष पर हमला कर रहे हैं जिसकी वीडियो शोसल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है जिसे देखकर लगता है कि शहर में कानून नाम का कोई खौफ नहीं हैं वही इस झड़प में एक पक्ष के पाँच लोग घायल है। जिनमे छोटे बच्चे भी शामिल हैं जिनका इलाज देहरादून के अस्पताल में चल रहा है, वही दूसरे पक्ष के तीन लोग घायल है जिनका इलाज हरिद्वार के एक अस्पताल में जारी है वहीँ परिजनों में भी इस झड़प के बाद मातम छाया हुआ है उनका कहना है कि घायल बच्चों की हालत नाजुक बनी हुई है वही पुलिस भी दोनों पक्षों की ओर से आई तहरीर के आधार पर पूरे मामले पर जांच कर रही हैं।