Breaking News

Sunday, 15 November 2020

ब्रेकिंग न्यूज़ रूद्रप्रयाग : बाइक ओर यूटिलिटी की आमने सामने की भिड़ंत एक की मौतएक गम्भीर घायल



ब्रेकिंग न्यूज़ रूद्रप्रयाग  : बाइक ओर यूटिलिटी की आमने सामने की भिड़ंत एक की मौत, एक गम्भीर घायल

डेस्क : केदारखण्ड एक्सप्रेस न्यूज़ 

रूद्रप्रयाग। गौरीकुंड राष्ट्रीय राजमार्ग पर भटवाड़ी सैंण   के समीप बाइक और यूटिलिटी की आमने सामने की जबरदस्त भिड़ंत हो गई जिसमें एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया जिसे उपचार के लिए जिला चिकित्सालय भेजा गया।

रुद्रप्रयाग-गौरीकुंड राष्ट्रीय राजमार्ग पर रुद्रप्रयाग से 5 किलोमीटर आगे भटवाड़ी सैंण  के पास बुलेरो पिकप वाहन uk13ca 0421  पर विपरीत दिशा से तेज गति  से आ रही  अपाची  बाइक uk15b 6409  की आमने सामने की भिड़ंत हो गई। घटना की जानकारी स्थानीय लोगों द्वारा पुलिस प्रशासन को दी गई मौके पर पहुंचे सब इंस्पेक्टर मंसूर अली ने बताया कि इस हादसे में  बाइक सवार व्यक्ति जितेन्द्र सिंह पुत्र रणबीर सिंह (25) ग्राम कोरखी ऊखीमठ  की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक ब्यक्ति सचिन सिंह पुत्र नरेंद्र पंवार (22) करोखी, ऊखीमठ गम्भीर रूप से घायल हो गया। घायल को उपचार के लिये जिला अस्पताल भेजा गया जहा से उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए बेस चिकित्सालय श्रीनगर के लिए रेफर कर दिया गया है। 

पुलिस द्वारा मृतक का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम की कार्यवाही की जा रही है। मृतक जितेंद्र फौज मैं नौकरी करता है और आजकल दीपावली की छुट्टी लेकर वह घर आया था। 2 वर्ष पूर्व जितेंद्र की शादी हुई थी, बताया जा रहा है कि जितेंद्र की पत्नी कि कुछ महीनों बाद अब डिलीवरी होने वाली है। जितेंद्र अपने पीछे पत्नी माता पिता छोटा भाई और दादी को छोड़ गया है। हादसे की सूचना मिलते ही परिवार में जहां कोहराम मचा हुआ है वहीं पूरे गांव में मातम का माहौल है।