Breaking News

Saturday, 7 November 2020

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री ने किया है थराली विधानसभा की जनता के साथ धोखा : जीत राम



उत्तराखंड के मुख्यमंत्री ने किया है थराली विधानसभा की जनता के साथ धोखा : जीत राम

नवीन चंदोला/ केदारखण्ड एक्सप्रेस न्यूज़ 

थराली। थराली के पूर्व विधायक जीत राम ने प्रदेश के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र रावत पर विधानसभा की जनता के साथ विकास कार्यों में धोखा करने का आरोप लगाते हुए कहा कि उपचुनाव के दौरान प्रदेश सरकार की कई मंत्री एवं स्वयं प्रदेश के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र रावत यहां चुनाव प्रचार कर रहे थे इस दौरान उनके द्वारा कहा गया कि यहां पर भाजपा द्वारा अधिकृत प्रत्याशी चुनाव लड़ रहा है, लेकिन यहां के लोग  यह समझे कि वे स्वयं मुख्यमंत्री  त्रिवेंद्र रावत चुनाव लड़ रहे हैं । भाजपा प्रत्याशी के जीतने पर वे यहां की विकास में कोई कोर कसर नहीं रहने देंगे। इस दौरान सरकार के कई मंत्री एवं स्वयं मुख्यमंत्री ने  कई तरह के  विकास कार्य विधानसभा क्षेत्र मे  करने की बात कही थी, लेकिन सरकार का समय पूर्ण होने को है  लेकिन इस दौरान थराली  विधानसभा  की समस्याएं जस की तस है। 


उनके द्वारा शुरू कराए गए विकास कार्य रोक दिए गए हैं, और जनता में रोष व्याप्त है । उन्होंने कहा कि बिजली, पानी, सड़क ,स्वास्थ्य को लेकर  मुख्यमंत्री या क्षेत्रीय विधायक  कोई ध्यान नहीं देते हैं। जिस कारण थराली की जनता त्रस्त नजर आ रही है।


मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र रावत द्वारा किए गए एक भी वादा पूरा नहीं हुआ है जिस कारण थराली विधानसभा में समस्याओं का अंबार लगा हुआ है। जनता को दिखाए गए हसीन सपने आज कोरे साबित हो रहे हैं ऐसे में जनता ने इसका जवाब 2022 के चुनाव में देने का मन बना लिया है। जनता समझ चुकी है की भाजपा सरकार और उसके विधायक केवल चुनाव में जुमले उतारते हैं और लोगों के भरोसे पर कुठाराघात करते हैं। पूर्व विधायक जीतराम ने भाजपा विधायक और त्रिवेंद्र सरकार के कार्यकाल केवल जुमलो का गुब्बारा मात्र कहा है। उन्होंने कहा जनता को ठगने का खामियाजा भाजपा सरकार को आगामी विधानसभा चुनाव में भुगतना पड़ेगा।

Adbox