Breaking News

Monday, 23 November 2020

चोरी हुआ ट्रैक्टर बरामद, रुद्रप्रयाग पुलिस ने 3 तीन चोरों को किया गिरफ्तार


चोरी  हुआ ट्रैक्टर बरामद,  रुद्रप्रयाग पुलिस ने 3 तीन चोरों को किया गिरफ्तार


Desk :kedarkhandexpress News

रुद्रप्रयाग। जनपद मुख्यालय के झिरमोली से बीती रात एक ट्रैक्टर चोरी हो गया था जिसका पता पुलिस ने  मुस्तैदी दिखाते हुए कर लिया है। ट्रैक्टर बरामद करने के बात तीन चोरों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।


दरअसल पूरा मामला कल रात का है जहां युधिष्ठिर पुत्र मोलराज सिंह निवासी अहमदपुर, रामपुर, मनिहारान, सहारनपुर, उत्तर प्रदेश हाल निवासी सुमेरपुर तहसील रुद्रप्रयाग ने कोतवाली रुद्रप्रयाग में आकर प्रार्थना पत्र दिया कि मेरा ट्रैक्टर HR 19 C 7143 जो पेट्रोल पंप झिरमोली, रुद्रप्रयाग के पास खड़ा किया हुआ था को मैंने रात में चैक किया तो मेरा ट्रैक्टर पेट्रोल पंप के पास से गायब था। जिसको मैंने काफी ढूंढ खोज की गई लेकिन नहीं मिला। इस सूचना पर तत्काल प्रभारी निरीक्षक  कुंवर सिंह बिष्ट,आरक्षी विक्रम सिंह व आरक्षी देवेंद्र सिंह मय  वादी के ट्रैक्टर की तलाश में श्रीनगर रोड की तरफ सुरागरसी पतारसी करते हुए गये तो नरकोटा से 1 किलोमीटर आगे ट्रैक्टर व मोटरसाइकिल की लाइट दिखाई दी। जिसका पीछा किया गया तथा वाहनों को रोकने का प्रयास किया गया। वाहनों पर शक होने पर ट्रैक्टर व मोटरसाइकिल चालक को रोककर तीन व्यक्तियों से वाहनों के कागजात के बारे में पूछा गया जिनके द्वारा कागजात नहीं दिखाए गए। 


पीड़ित द्वारा अपना ट्रैक्टर पहचान कर बताया गया कि यही मेरा ट्रैक्टर है जो मैंने पेट्रोल पंप पर खड़ा किया हुआ था। उपरोक्त तीनों व्यक्तियों को ट्रैक्टर चोरी के जुर्म में गिरफ्तार किया गया। 


अभियुक्त गण का नाम पता

(1)बृजपाल सिंह पुत्र पदम सिंह निवासी उग्रसैन नगर, थाना वी.वी नगर, जिला बुलंदशहर उत्तर प्रदेश

(2) कपिल कुमार पुत्र गोपाल सिंह निवासी H.No. 387 कुचेसर,थाना वी.वी नगर बुलंदशहर, उत्तर प्रदेश

(3)आकाश पुत्र जवर सिंह निवासी कुचेसर थाना वी.वी नगर, जिला बुलंदशहर, उत्तर प्रदेश

गिरफ्तार/ बरामदगी पुलिस टीम का नाम

(1) प्रभारी निरीक्षक रुद्रप्रयाग श्री कुंवर सिंह बिष्ट

(2)आरक्षी 10 विक्रम सिंह

 (3)आरक्षी 145 देवेंद्र सिंह

Adbox