ऑल वेदर रोड का पुल धड़ाम, 13 मजदूर मलबे में दबे, एक की मौत




ऑल वेदर रोड का पुल धड़ाम, 13 मजदूर मलबे में दबे, एक की मौत


रिपोर्ट-जगदम्बा कोठारी/केदारखण्ड एक्सप्रेस 

ऋषिकेश। ऋषिकेश से सटे टिहरी जिले के गूलर दोगी से बड़ी खबर आ रही है। ऋषिकेश बदरीनाथ हाईवे के समीप खरगेट गधेर पर एक निर्माणाधीन पुल गिरने से बड़ा हादसा हो गया है। जिसमें 14 मजदूर दबने से गंभीर घायल हो गए हैं। 

घटना आज रविवार देर शाम की है। अभी तक मिली जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि 50 मीटर लंबे इस पुल के आधे हिस्से पर लेंटर डालने का काम चल रहा था। तभी अचानक पुल हिलने लगा। आनन-फानन में मजदूर पुल से कूद गए और कुछ ही देर में पुल भी धड़ाम से नीचे गिर गया। जिसमें मजदूर दब गए। सूचना मिलने पर मुनी की रेती थाना अध्यक्ष आरके सकलानी मय फोर्स मौके पर पहुंचे और घायलों को मलबे से निकाला। राहत और बचाव के लिए एसडीआरएफ की टीम भी मौके पर पहुंची। सभी 14 घायलों में से 10 गंभीर घायलों को एम्स ऋषिकेश और अन्य चार मजदूरों को इलाज राजकीय चिकित्सालय ऋषिकेश में भर्ती किया गया है। जिनमें से कई मजदूरों की स्थिति गंभीर बताई जा रही है। 

हादसे के बाद से स्थानीय लोगों में  आक्रोश है। साथ ही पुल निर्माण में कार्य कर रही कार्यदाई संस्था पर भी भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप लग रहे हैं।

ऑल वेदर रोड का पुल धड़ाम, 13 मजदूर मलबे में दबे, एक की मौत ऑल वेदर रोड का पुल धड़ाम, 13 मजदूर मलबे में दबे, एक की मौत Reviewed by केदारखण्ड एक्सप्रेस on November 22, 2020 Rating: 5
Powered by Blogger.