सोल घाटी मैं वॉलीबॉल प्रतियोगिता का आयोजन, जिला पंचायत उपाध्यक्ष पहुंचे युवाओं का उत्साह बढ़ाने

 

 वॉलीबॉल मैच का उद्घाटन करते जिला पंचायत उपाध्यक्ष 

सोल घाटी मैं वॉलीबॉल प्रतियोगिता का आयोजन, जिला पंचायत उपाध्यक्ष पहुंचे युवाओं का उत्साह बढ़ाने


नवीन चंदोला/ केदारखंड एक्सप्रेस

थराली। चमोली जिले के सुदूरवर्ती क्षेत्र सोल घाटी इन दिनों युवक मंगल दल द्वारा वॉलीबॉल प्रतियोगिता का आयोजन किया गया है इस प्रतियोगिता में जहां घाटी के विभिन्न गांवों के खिलाड़ी प्रतिभाग कर रहे हैं तो वही खेल को देखने के लिए दूर दूर से लोगों की भारी भीड़ भी जुट रही है। इसी क्रम में जनप्रतिनिधि भी खिलाड़ियों का उत्साह बढ़ाने यहां पहुंच रहे हैं।


आपको बताते चलें सोल घाटी  के ग्राम पंचायत बुंगा के युवक मंगल दल द्वारा बॉलीबाल प्रतियोगिता का आयोजन किया गया है,  जिला पंचायत उपाध्यक्ष लक्ष्मण रावत ने यहां पहुंच कर सभी खेल प्रेमियों का उत्साह वर्धन किया। उन्होंने बताया कि इस प्रकार के आयोजन से छुपी हुई प्रतिभा निखर कर सामने आती है, कहीं बेहतर खिलाड़ी भविष्य में न केवल राज्य स्तर पर बल्कि राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भी अपनी प्रतिभा का लोहा मनवा सकते हैं।  ऐसे खेलों के आयोजन के लिए जिला पंचायत उपाध्यक्ष ने सभी ग्राम वासियो को धन्यवाद एवं आभार व्यक्त किया, इस मौके पर उनके साथ भरत, प्रविन्द्र नेगी और कई टीमों के खिलाड़ी  मौजूद रहे ।


जिला पंचायत उपाध्यक्ष लक्ष्मण रावत ने कहा हमारे क्षेत्र में युवाओं में बहुत प्रतिभा हैं और खेल के क्षेत्र में भी यहां के लोगों ने राष्ट्रीय स्तर पर खेला हैं, इसलिए समय समय पर ऐसे कार्यक्रम होने चाहिए जिस से युवाओं की प्रतिभा उभरकर आए।

सोल घाटी मैं वॉलीबॉल प्रतियोगिता का आयोजन, जिला पंचायत उपाध्यक्ष पहुंचे युवाओं का उत्साह बढ़ाने सोल घाटी मैं वॉलीबॉल प्रतियोगिता का आयोजन, जिला पंचायत उपाध्यक्ष पहुंचे युवाओं का उत्साह बढ़ाने Reviewed by केदारखण्ड एक्सप्रेस on October 29, 2020 Rating: 5
Powered by Blogger.