लड़की से छेड़छाड़ करने वाले युवक को किया गिरफ्तार, न्यायिक हिरासत में भेजा



लड़की से छेड़छाड़, करने वाले युवक को किया गिरफ्तार, न्यायिक हिरासत में भेजा 


भूपेन्द्र भण्डारी/केदारखण्ड एक्सप्रेस 

रुद्रप्रयाग। कोतवाली रुद्रप्रयाग में बीते रोज एक लड़की व  उसके पिता ने प्रार्थना पत्र दिया कि मुझे एक लड़का छेड़छाड़ करने के साथ ही उसका पिछा कर रहा है। जिस पर पोलिच्र द्वारा तत्काल कार्यवाही आरम्भ कर दी।

दरअसल पीड़ित लड़की ने कहा कि राजेंद्र बिष्ट पुत्र रघुवीर सिंह बिष्ट निवासी ग्राम नगरासू, सौड़,थाना रुद्रप्रयाग 1 महीने से मेरा लगातार पीछा कर रहा है, लगातार मुझे आते जाते घूरता है तथा बीते रोज की शाम को मेरा पीछा कर मेरा हाथ पकड़ने की कोशिश कर, बोला कि मैं तेरे से शादी करूंगा। इसी बीच मेरे पिता ने आकर मेरा बचाव किया तो राजेंद्र बिष्ट ने मेरे पिताजी से गाली-गलौज व मारपीट की और जान से मारने की धमकी दी। 

उक्त तहरीर के आधार पर कोतवाली रुद्रप्रयाग में मु.अ.सं. 35/2020 धारा 354(ग),354(घ),323,504,  506 व 11/12 पोक्सो एक्ट पंजीकृत किया गया। आज पुलिस की कार्यवाही करने के पश्चात उपरोक्त अभियुक्त को गिरफ्तार कर न्यायालय रुद्रप्रयाग में रिमांड के लिये प्रस्तुत किया गया। न्यायालय द्वारा अभियुक्त का रिमांड स्वीकृत कर 14 दिन न्यायिक हिरासत में भेजा गया। अभियोग उपरोक्त में विवेचना प्रचलित है।  

गिरफ्तारी पुलिस टीम

चौकी प्रभारी घोलतीर  राजबर सिंह राणा

महिला उप निरीक्षक संयोगिता रावत

कानि.34 cp अनूप लिंगवाल

HG 1507 वीरेंद्र

लड़की से छेड़छाड़ करने वाले युवक को किया गिरफ्तार, न्यायिक हिरासत में भेजा लड़की से छेड़छाड़ करने वाले युवक को किया गिरफ्तार, न्यायिक हिरासत में भेजा Reviewed by केदारखण्ड एक्सप्रेस on October 16, 2020 Rating: 5
Powered by Blogger.