चित्रकला प्रतियोगिता में 102 प्रतिभागियों ने किया प्रतिभाग



चित्रकला प्रतियोगिता में 150 प्रतिभागियों ने किया प्रतिभाग



पोखरी। नमामि गंगे परियोजना के अंतर्गत नेहरू युवा केंद्र चमोली के द्वारा जनपद चमोली में कोरोना महामारी से बचाव के लिए जनपद स्तर पर चित्रकला प्रतियोगिता का आयोजन किया गया, जिसमें जनपद स्तर पर 150 प्रतिभागियों ने प्रतिभाग किया।


प्रतियोगिता में प्रथम स्थान राहुल सैनी एवं द्वितीय स्थान प्रशांत ठाकुर तृतीय स्थान शिवानी गुसाई ने प्राप्त किया। इस अवसर पर प्रथम एवं द्वितीय स्थान प्राप्त करने वाले प्रतिभागियों को विकासखंड पोखरी में   Tagore children Academy के प्रबंधक अजय जोशी के द्वारा बच्चों को पुरस्कार वितरित किया गया। इस अवसर पर नमामि गंगे के डीपीओ देवेंद्र सिंह  ने कहा कि बच्चों के द्वारा बनाई गई चित्रकला  एवं प्रतियोगिता में प्रतिभाग करने वाले समस्त प्रतिभागियों को बधाई दी। प्रथम द्वितीय स्थान प्राप्त करने वालों को प्रतीक चिन्ह देकर सम्मानित किया गया और कहा कि इस वैश्विक महामारी से बचने का एक ही उपाय है हम लोगों को कोविड-19 के बारे में जानकारी एवं 2 गज की दूरी एवं मास्क पहनना बहुत जरूरी है।

चित्रकला प्रतियोगिता में 102 प्रतिभागियों ने किया प्रतिभाग चित्रकला प्रतियोगिता में 102 प्रतिभागियों ने किया प्रतिभाग Reviewed by केदारखण्ड एक्सप्रेस on October 13, 2020 Rating: 5
Powered by Blogger.