पोखरी ग्रामीण बैंक का एक कर्मचारी निकला कोरोना पॉजिटिव, दहशत के बीच कल रहेगा पोखरी बाजार बंद

 

पोखरी ग्रामीण बैंक का एक कर्मचारी निकला कोरोना पॉजिटिव, दहशत के बीच कल रहेगा पोखरी बाजार बंद

सन्दीप बर्त्वाल केदारखण्ड एक्सप्रेस 


पोखरी। ग्रामीण बैंक पोखरी के 1 कर्मचारी के कोरोना पॉजिटिव पाये जनेके बाद से ही पोखरी क्षेत्र में भय का माहौल बन गया है। एतियात के तौर पर  नगर पंचायत पोखरी एवं व्यापार संघ के सहयोग से निर्णय लिया गया है कि कल पोखरी बाजार पूर्ण रूप से बंद करने का निर्णय लिया गया है। नगर पंचायत अध्यक्ष लक्ष्मी प्रसाद पन्त ने कहा कि कल  पूरे बाजार को सैनिटाइजिंग किया जायेगा। उन्होने कहा कि ग्रमीण बेवजह बाजार ना आए। आपनी स्वास्थ का विशेष ख्याल रखें।


अगस्तमुनि से पहुंचा पोखरी कोरोना


बताया जा रहा है कि बीते दिनों अगस्तमुनि के जिस भवन पर 14 व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव मिले थे वही से बैक कर्मी ओर वाहन चालक पोखरी पहुचा था। संक्रमित व्यक्ति को आइसोलेट कर दिया गया है। जबकि उनके सम्पर्क में आने से वाले सभी लोगों का कोरोना से सेम्पल लिया जा रहा है।


पोखरी  क्षेत्र के गाँव कस्बों में भारी दहशत


भले ही राज्य में हर रोज कोरोना के बढ़ते मामले अब आम बात हो गई हो  लेकिन पोखरी ब्लाक में अभी तक इक्का दुक्का मामले ही कोरोना के आए है, एसे में यहाँ के लोगों के लिये कोई भी नया केश भारी ड़र का माहौल पैदा कर देता। यह इस लिये भी की पोखरी क्षेत्र पूरा ग्रमीण इलाका है ओर आज भी गावों में लोग साझा कार्य करते हैं । अगर किसी भी स्थानीय व्यक्ति पर कोरोना संक्रामक फैलता है तो पूरे गाव में इसके तेजी से फैलने की संभावनाए बढ़ जाती है। इसलिये भी ग्रमीण भयभीत है।

पोखरी ग्रामीण बैंक का एक कर्मचारी निकला कोरोना पॉजिटिव, दहशत के बीच कल रहेगा पोखरी बाजार बंद पोखरी ग्रामीण बैंक का एक कर्मचारी निकला कोरोना पॉजिटिव, दहशत के बीच कल रहेगा पोखरी बाजार बंद Reviewed by केदारखण्ड एक्सप्रेस on September 08, 2020 Rating: 5
Powered by Blogger.