फिल्मी स्टाइल में टहलने गई युवती का अपहरण, यूपी नम्बर चलती गाड़ी से ने दिया बरड़ात को अंजाम




फिल्मी स्टाइल में  टहलने गई युवती का अपहरण, यूपी नम्बर चलती गाड़ी से ने दिया बरड़ात को अंजाम


-मुकेश कुमार /केदारखण्ड एक्सप्रेस  

लालकुआ। लालकुआं में मुख्य चौराहे पर कोतवाली के ठीक बराबर से एक कार के द्वारा वार्ड नंबर 4 की रहने वाली टहलने गई युवती का कुछ लोगों ने फिल्मी स्टाईल  में चलती गाड़ी से अपहरण कर लिया। 

आपको बता दें कि युवती अपनी बहन और अपने अन्य परिजनों के साथ शाम के समय टहलने निकली थी की 10:00 बजे के आसपास एक स्विफ्ट डिजायर जो यूपी नंबर की थी आई और चलती गाड़ी में युवती को जबरन उठाकर ले गए । युवती के अपहरण की सूचना जंगल में आग की तरह फैल गई और मौके पर युवती के परिजन सहित तमाम क्षेत्रवासी एकत्र हो गए आपको बता दें कि यहां कई बार हाईवे पर जाम लगाने जैसी स्थिति भी पैदा हुई मगर पुलिस बल की मुस्तैदी के चलते इसे नाकाम कर दिया गया।


वहीं मामला बढ़ता देख मौके पर पुलिस क्षेत्राधिकारी, एसपी सिटी और पुलिस कप्तान भी आ गए गहनता से छानबीन की तो कार की लोकेशन का पता चल गया वही पुलिस पूरे मामले पर तेजी से कार्यवाही करके लड़की को बरामद करने का प्रयास कर रही है वहीं पुलिस कप्तान सुनील कुमार मीणा ने बताया कि पुलिस पूरी मुस्तैदी के साथ काम कर रही हैं और जो भी व्यक्ति संदेह के घेरे में है उसकी पहचान भी की जा चुकी है पुलिस जल्द ही मामले का खुलासा कर देगी।

फिल्मी स्टाइल में टहलने गई युवती का अपहरण, यूपी नम्बर चलती गाड़ी से ने दिया बरड़ात को अंजाम फिल्मी स्टाइल में  टहलने गई युवती का अपहरण, यूपी नम्बर चलती गाड़ी से ने दिया बरड़ात को अंजाम Reviewed by केदारखण्ड एक्सप्रेस on September 05, 2020 Rating: 5
Powered by Blogger.