मन्त्री धन सिंह कोरोना पॉजिटिव, केदारनाथ में हडकंप

 


मन्त्री धन सिंह कोरोना पॉजिटिव, केदारनाथ में हडकंप 

डेस्क -केदारखण्ड एक्सप्रेस न्यूज़ 

रूद्रप्रयाग : राज्यमंत्री धन सिंह रावत के केदारनाथ धाम दौरे के बाद कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आने से रुद्रप्रयाग जिले में हड़कंप मच गया है खासतौर पर केदारनाथ धाम में लोग परेशान हैं। गौरतलब है कि आज मंत्री धनसिंह रावत केदारनाथ धाम पहुंचे थे जहां उन्होंने केदारनाथ के दर्शन करने के साथ-साथ पुनर्निर्माण कार्यों का जायजा भी लिया, साथ ही तीर्थ पुरोहितों की विभिन्न समस्याओं पर उनसे भी बातचीत की। ऐसे में वह लगभग केदारनाथ में दर्जनों लोगों के संपर्क में आए।  जबकि विधानसभा सत्र को लेकर कल उन्होंने कोरोना टेस्ट करवाया था जिसकी रिपोर्ट आज पॉजिटिव आई है। इस बात की जानकारी जैसे ही सार्वजनिक हुई तो केदारनाथ धाम में हड़कंप मच गया जो लोग मंत्री  के संपर्क में आए थे उन लोगों में अफरा-तफरी का माहौल पैदा हो गया।

हालांकि रुद्रप्रयाग के जिलाधिकारी वंदना सिंह ने सभी लोगों को संयम बरतते हुए अपील की है कि जो लोग मंत्री के संपर्क में आए हैं वह खुद ही खुद को आइसोलेट कर दें उन्होंने कहा कि कल रुद्रप्रयाग से एक मेडिकल टीम केदारनाथ धाम के लिए रवाना की जाएगी जो मंत्री के संपर्क में आए लोगों का जिगनी करण कर उन्हें क्वॉरेंटाइन करेगा।


इस लापरवाही का जिम्मेदार कौन?


मंत्री धन सिंह रावत ने जब 1 दिन पूर्व कोरोना टेस्ट करवाया था तो वह रिपोर्ट आने से पहले क्यों सार्वजनिक स्थानों पर गए और केदारनाथ धाम जैसे धार्मिक स्थान पर जाकर वहां पुजारी, तीर्थ पुरोहितों, श्रमिकों के साथ मिलना और उसके बाद उनकी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आना एक बड़ी लापरवाही है। क्योंकि सरकार ने खुद ही इस नियम को लागू किया था कि जिस किसी भी अधिकारी कर्मचारी या अन्य लोगों की कोरोना टेस्ट हो और रिपोर्ट नहीं आई हो तो तब तक वह सार्वजनिक स्थानों पर नहीं जा सकते हैं लेकिन यहां सरकार का एक मंत्री खुलेआम कोरोना का संक्रमण फैलाने में लगा हुआ है। ऐसे में मंत्री जी की इस लापरवाही पर आखिर क्या कार्यवाही होती है यह देखना होगा।

मन्त्री धन सिंह कोरोना पॉजिटिव, केदारनाथ में हडकंप  मन्त्री धन सिंह कोरोना पॉजिटिव, केदारनाथ में हडकंप Reviewed by केदारखण्ड एक्सप्रेस on September 22, 2020 Rating: 5
Powered by Blogger.