52 वर्षीय अधेड़ ने लगाई फाँसी, पुलिस ने शव को लिया कब्जे में



52 वर्षीय अधेड़ ने लगाई फाँसी, पुलिस ने शव को लिया कब्जे में 

-भूपेंद्र भण्डारी/केदारखण्ड एक्सप्रेस न्यूज़ 

रुद्रप्रयाग। अगस्तमुनि के बेडूबगड़ में किराए पर रह रहे एक शख्स ने फांसी लगाकर जीवन लीला समाप्त कर दी है पुलिस ने शव को कब्जे में लाकर पंचनामा भरा और  पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है। 


मामला अगस्तमुनि के पास बेडूबगड़ का है जहाँ  थाना अगस्त्यमुनि को आज सूचना प्राप्त हुई कि  बेडूबगड़ में किसी ने फांसी लगा ली है। इस सूचना पर तत्काल थानाध्यक्ष रविंद्र कुमार कौशल मय पुलिस टीम मय पंचायतनामा व अन्य दिगर कागजात के घटनास्थल पर पहुंचे। घटनास्थल में पहुंचकर परिजनों से पूछताछ करने पर ज्ञात हुआ कि सुरेंद्र लाल पुत्र स्वर्गीय  टुपुरु लाल निवासी तोलियो,पोस्ट जगोठ, थाना अगस्तयमुनि, जिला रुद्रप्रयाग उम्र 52 वर्ष हाल किराएदार बृजमोहन गोस्वामी बेडूबगड़ निकट एलएनटी ने किराए के मकान में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। 


मकान के कमरे में सुरेंद्र लाल उपरोक्त का शव छत पर लगे पंखे पर दुपट्टे से झूल रहा था। सुरेंद्र लाल उपरोक्त के शरीर को फंदे से निकालकर सांसे चैक की गई तो नहीं चल रही थी। पुलिस द्वारा मृतक के परिजनों के समक्ष पंचायतनामा भरने की कार्यवाही की गई। जिसके पश्चात शव को पोस्टमार्टम हेतु जिला अस्पताल रुद्रप्रयाग भेजा गया। आत्महत्या के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है।

52 वर्षीय अधेड़ ने लगाई फाँसी, पुलिस ने शव को लिया कब्जे में 52 वर्षीय अधेड़ ने लगाई फाँसी, पुलिस ने शव को लिया कब्जे में Reviewed by केदारखण्ड एक्सप्रेस on September 29, 2020 Rating: 5
Powered by Blogger.