ब्रेकिंग न्यूज़ रूद्रप्रयाग : एक ही गाँव में कोरोना के 36 पाजिटिव केश मिले, पूरा गाँव कन्टेनमेंट जोन घोषित



ब्रेकिंग न्यूज़ रूद्रप्रयाग : एक ही गाँव में कोरोना के 36 पाजिटिव केश मिले, पूरा गाँव कन्टेनमेंट  जोन घोषित 


भूपेंद्र भंडारी/ केदारखण्ड एक्सप्रेस न्यूज़ 


रुद्रप्रयाग। जिला मुख्यालय के एक नजदीकी गांव में आज लगातार कोरोनावायरस का विस्फोट होता जा रहा है। इस गांव में सुबह कोरोना के 20 पॉजिटिव मामले पाए गए थे लेकिन दोपहर होते-होते यह संख्या 36 जा पहुंची है।


जनपद में 29 अगस्त को जयमण्डी का एक युवक कोरोना संक्रमित पाया गया था जिसके पश्चात स्वास्थ्य विभाग द्वारा जयमण्डी क्षेत्र से 90 सैंपल आरटीपीसीआर जांच के लिए भेजे गए जिसमे से 36 सैंपल पॉजिटिव आये है। सभी को स्वास्थ्य विभाग द्वारा आइसोलेशन वार्ड, कोटेश्वर में भर्ती कर दिया गया है। इस आशय की जानकारी देते हुए जिलाधिकारी वंदना ने बताया कि जयमण्डी क्षेत्र को कन्टेनमेंट घोषित कर दिया जाएगा। 

आज जनपद में 46 कोरोना केस आये है जिसमे से 36 केस जयमण्डी से है। डीएम ने बताया कि जयमण्डी में स्वास्थ्य विभाग की एक टीम कांटेक्ट ट्रेसिंग के लिए भेज दी गई है व गाँव के आस पास के लोगों के सैंपल भी टेस्ट के लिए भेजे जा रहे है।  जिलाधिकारी ने लोगों को पूर्ण सावधानी बरतने को कहा है, कहा कि किसी भी प्रकार की शंका होने पर तुरंत चिकित्सक से संपर्क करे।

ब्रेकिंग न्यूज़ रूद्रप्रयाग : एक ही गाँव में कोरोना के 36 पाजिटिव केश मिले, पूरा गाँव कन्टेनमेंट जोन घोषित ब्रेकिंग न्यूज़ रूद्रप्रयाग : एक ही गाँव में कोरोना के 36 पाजिटिव केश मिले, पूरा गाँव कन्टेनमेंट  जोन घोषित Reviewed by केदारखण्ड एक्सप्रेस on September 02, 2020 Rating: 5
Powered by Blogger.