ब्रेकिंग न्यूज़ रूद्रप्रयाग : पैर फिसलने से 22 वर्षीय युवक मन्दाकिनी में डूबा, लापता



ब्रेकिंग न्यूज़ रूद्रप्रयाग : पैर फिसलने से 22 वर्षीय युवक मन्दाकिनी में डूबा, लापता

-भूपेंद्र भण्डारी/केदारखण्ड एक्सप्रेस 

रूद्रप्रयाग। मन्दाकिनी नदी में नहाने गया एक युवक का अचानक पैर फिसला और वह पानी के तेज बहाव में बह गया, जिसके बाद से वह लापता चल रहा है। परिजनों ने काफी खोजबीन की लेकिन युवक का कही पता नही चल पाया। 


जानकारी के अनुसार अगस्त्यमुनि विकास खण्ड के पूर्वी चाका गाँव 22 वर्षीय युवक अगस्त्यमुनि इंटर कॉलेज के समीप मंदाकिनी नदी में नहाने गया था की अचानक पैर फिसले ने वह डूब गया। 


परिजनों का कहना है कि आज नदी का जल स्तर बढा हुआ है और पानी मटमैला भी आ रहा है, एसा भी हो सकता है कि L&T  कंपनी ने बैराज कुंड से पानी छोड़ा हो सकता है। क्योंकि बिना बारिस नदी का जलस्तर बढ़ने के साथ पानी मटमैला भी है। अगर पानी छोड़ा गया तो इसकी सूचना  निचले स्तर को दी जानी चाहिये थी।  बहरहाल परिजनों द्वारा युवक काफी खोजबीन की गई कहीं भी पता नहीं चल पाया है।


उधर अगस्त्यमुनि थाना प्रभारी कौशल कुमार ने बताया कि अभी तक उनके पास परिजनों ने कोई सूचना नही दी है, हालाकि अन्य सूत्रों से खबर मिली है। उन्होँने का पुलिस मौके के लिये रवाना हो गाय है। समचार लिखे जाने तक युवक की पहचान नही हो पाई है

ब्रेकिंग न्यूज़ रूद्रप्रयाग : पैर फिसलने से 22 वर्षीय युवक मन्दाकिनी में डूबा, लापता ब्रेकिंग न्यूज़ रूद्रप्रयाग : पैर फिसलने से 22 वर्षीय युवक मन्दाकिनी में डूबा, लापता Reviewed by केदारखण्ड एक्सप्रेस on September 22, 2020 Rating: 5
Powered by Blogger.