10 हजार रये के लिये पति ने अपनी ही पत्नी का करवाया बलात्कार, पति गिरफ्तार



10 हजार रये के लिये पति ने अपनी ही पत्नी का करवाया बलात्कार, पति गिरफ्तार

-कुलदीप राणा आजाद/केदारखण्ड एक्सप्रेस 

रूद्रप्रयाग। जनपद के गुप्त काशी क्षेत्र के अंतर्गत एक गांव के एक व्यक्ति द्वारा ₹10000 के लिए अपनी ही पत्नी का एक नेपाली मूल से बलात्कार करवाया। महिला ने गुप्तकाशी थाने में तहरीर दी जिसके बाद पुलिस ने पति को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।


दरअसल एक महिला द्वारा  27 सितंबर  को  थाना गुप्तकाशी में आकर तहरीर दी गई  कि पिछले 3 दिन से मेरा पति मेरे साथ शराब के नशे में मारपीट व गाली गलौच कर रहा है और मुझे घर छोड़ने के लिए कहा रहा है।  26 सितंबर को रात में मेरा पति अपने साथ एक नेपाली व्यक्ति को घर के अंदर लाया। नेपाली व्यक्ति ने मेरे साथ जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाए, मेरा बलात्कार किया। मेरे पति ने मेरा बलात्कार करवाया। मेरे पति ने मुझे बताया कि मुझे नेपाली से ₹10 हजार मिलेंगे अगर तूने मेरे ₹10000 खराब करवाएं तो मैं तुझे जान से मार दूंगा।


महिला के तहरीर के आधार पर थाना गुप्तकाशी में सम्बंधित धाराओं में  मुकदमा पंजीकृत किया गया। इस दौरान विवेचना पीड़िता के बयानों के आधार पर मुकदमा उपरोक्त में  धारा 377 आईपीसी की बढ़ोतरी की गई।  अभियुक्त राजकुमार पुत्र गोपाल निवासी ग्राम फेगू, थाना गुप्तकाशी,जनपद रुद्रप्रयाग को गिरफ्तार कर माननीय न्यायालय रुद्रप्रयाग मे पेश किया गया। अभियुक्त को न्यायालय द्वारा 14 दिवस न्यायिक हिरासत में भेजा गया। मुकदमा उपरोक्त नेपाली युवक नाम पता अज्ञात की तलाश जारी है।


अभियोग उपरोक्त में विवेचना प्रचलित है। गिरफ्तारी पुलिस टीम महिला उपनिरीक्षक  सोनल रावत,  उप निरीक्षक शिवप्रसाद, आरक्षी 10 स.पु. विजय 

10 हजार रये के लिये पति ने अपनी ही पत्नी का करवाया बलात्कार, पति गिरफ्तार 10 हजार रये के लिये पति ने अपनी ही पत्नी का करवाया बलात्कार, पति गिरफ्तार Reviewed by केदारखण्ड एक्सप्रेस on September 29, 2020 Rating: 5
Powered by Blogger.