यौन शोषण के आरोपी द्वाराहाट विधायक महेश नेगी के खिलाफ कांग्रेस का ह्ल्लाबोल, सख्त कार्यवाही की मांग



यौन शोषण के आरोपी द्वाराहाट विधायक महेश नेगी  के खिलाफ कांग्रेस का ह्ल्लाबोल, सख्त कार्यवाही की मांग 


रूद्रप्रयाग। भाजपा के द्वाराहाट विधायक महेश नेगी पर एक महिला द्वारा लगाए गए यौन उत्पीड़न के आरोपों पर कांग्रेस पार्टी ने चौतरफा सरकार को घेर दिया है। रुद्रप्रयाग में कांग्रेस कमेटी द्वारा धरना प्रदर्शन कर द्वाराहाट विधायक पर मुकदमा दर्ज कर सख्त कार्यवाही की मांग की है। कांग्रेस ने कहा कि भाजपा के ऐसे चरित्रहीन विधायक को अब तक पार्टी ने न तो बस बर्खास्त किया है और ना ही उनके खिलाफ सख्त एक्शन लिया है ऐसे में अपने आप को स्वच्छ छवि की पार्टी कहने वाली भाजपा महिलाओं का यौन शोषण तो कर ही रही है साथ ही महिलाओं की आवाज भी दबा रही है। उन्होंने कहा कि अगर विधायक पर जल्द कार्रवाई नहीं है कांग्रेस सड़कों पर उतरने को बाध्य होगी।


प्रदेश कांग्रेस के आवाहन पर जिला कांग्रेस कमेटी रुद्रप्रयाग के अध्यक्ष ईश्वर सिंह बिष्ट के नेतृत्व में   'द्वारहाट  विधायक द्वारा महिला के शोषण' करने व सरकार द्वारा इस प्रकरण को दबाए जाने व आरोपी भाजपा विधायक पर कोई कार्यवाही न होने के विरोध में जिला अधिकारी कार्यालय में धरना दिया गया


जिस माहिल का शोषण हुआ है जानकारी मिली है कि महिला सैनिक परिवार से है क्या भाजपा सैनिकों के सम्मान  के नाम से पीड़ित महिला को न्याय दिला पा रही है क्या।सैनिकों के परिवार को न्याय दिलाने के लिये कांग्रेस पार्टी सड़कों पर लड़ाई लड़ेगी। राज्य में निरंतर महिलाओं के शोषण के मामले बढ़ रहे हैं इस से पूर्व भी भाजपा नेताओं पर आरोप लगे पर कार्यवाई नही हुई। कांग्रेस इसका घोर विरोध करती हैं और भाजपा नेताओं की घोर निंदा करती है महिलाओं के शोषण को बिल्कुल भी सहन नही किया जायेगा।

 इस अवसर पर जिला कांग्रेस महा मंत्री शैलेन्द्र गोस्वामी,नरेंद्र रावत,महावीर रौथान,कोषाध्यक्ष मनोहर रावत,ब्लॉक अध्यक्ष अगस्त्यमुनि हरीश गुसांईं,ब्लॉक अध्यक्ष  चोपता गोकुल टम्टा,ब्लॉक अध्यक्ष रुद्रप्रयाग विजयपाल जगवाण, नगर अध्यक्ष अगस्त्यमुनि भूपेंद्र राणा, पंचायत  प्रकोष्ठ जिलाध्यक्ष अजय पुन्डीर,नगर पंचायत सभासद राजेश नेगी, पूर्व महिला आयोग सदस्य शान्ति भट्ट,पूर्व प्रधान लक्ष्मी नेगी,संगठन सचिव वीरेंद्र राणा,शोशल मिडिया प्रभारी दीप राणा ,रोहित बर्त्वाल आदि कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

    

             

यौन शोषण के आरोपी द्वाराहाट विधायक महेश नेगी के खिलाफ कांग्रेस का ह्ल्लाबोल, सख्त कार्यवाही की मांग यौन शोषण के आरोपी द्वाराहाट विधायक महेश नेगी  के खिलाफ कांग्रेस का ह्ल्लाबोल, सख्त कार्यवाही की मांग Reviewed by केदारखण्ड एक्सप्रेस on August 31, 2020 Rating: 5
Powered by Blogger.